सीसीटीवी कैमरे लगाने के बहाने नोएडा से बुलाया, मोबाईल और 95 हजार रूपये लूटे

Font Size

 : पुलिस ने डकैती सहित कई धाराओं के तहत किया मामला दर्ज, आरोपी फरार

यूनुस अलवी

 
मेवात:   मेवात इलाके में सीसीटीवी लगवाने और ओएलएक्स के माध्यम से कार बैचने का फर्जीवाडा जमकर चल रहा है। आऐ दिन कोई ना कोई लूट और धोखाधडी का मामला सामने आ जाता है। बृहस्पतिवार को ही नोएडा निवासी मयंक अग्रवाल ने पिनगवां थाने में चार लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, लूट करने का मामला दर्ज कराया है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि चार लोगों के खिलाफ  लूट, डकेती और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
     शिकायतकर्ता नोएडा निवासी मयंक अग्रवाल का आरोप है कि वे मकान, दुकान, अस्पतालों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम करता है। करीब चार महिने पहले उसके पास फोन आया कि वे नूंह जिला के कस्बा पिनगवां स्थित डा हिम्मत राय मेमोरियल अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे लगवाने चहाते हैं। मयंक का कहना है कि वह 14 मई 2017 को पिनगवां पहुंच गया जहां आरोपियों के फोन नंबर 9896064579 से बात हुई। अस्पताल के पास दो आरोपी आऐ उन्होने कहा कि अस्पताल के मालिक का एक स्कूल पीछे चल रहा है उसमें भी सीसीटीवी कैमरे लगने हैं पहले स्कूल का देख आते हैं।
 
   शिकायतकर्ता का आरोप है कि वह दोनो आरोपियों के साथ चला गया। जहां पहले ही से दो आर युवक बेठे हुए थे। आरोपियों ने उसको जान से मारने की धमकी दी। उसकी जेब में रखे 3 हजार और मोबाईल लूट लिए। इसके बाद डेबिट कार्ड को छीन कर उसमें से 45 हजार और 34500 रूपये निकाल लिए। आरोपियों ने उससे कुल 95 हजार रूपये लूट लिए। उन्होने बताया कि इसकी पिनगवां थाने में शिकायत दी लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उसे भगा दिया
  पिनगवां थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि यह करीब चार महिना पुराना मामला है। उनकी संज्ञान में अभी आया है। उसने चार आरोपियों के खिलाफ लूट, डकेती और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 सीसीटीवी कैमरे लगाने के बहाने नोएडा से बुलाया, मोबाईल और 95 हजार रूपये लूटे 2

You cannot copy content of this page