ढोंगी राम रहीम, आश्रम की लड़कियों से मुजरा करवाता था

Font Size

सिरसा : सिरसा स्थित राम रहीम के डेरे के अन्दर की गहन जांच के दौरान ढोंगी व बलात्कारी बाबा के कई राज सामने आने लगे हैं. एक न्यूज चैंनल से बातचीत में डेरा से अलग हो चुके सेवादारों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने दावा किया है कि राम रहीम आश्रम की लड़कियों से अपने लिए मुजरा करवाता था.

 

न्यूज चेनल के अनुसार डेरा सच्चा सौदा के पूर्व सेवादार गुरदास सिंह तूर के अनुसार  2011 में गुरमीत राम रहीम के सत्संग के दौरान एक गुमनाम भक्त ने कागज पर लिखकर बाबा तक दो सवाल भेजे. बाबा के हाथ लगी पर्ची में एक सवाल लिखा था कि क्या बाबा का दूसरों की सेवा लेना सही है? वहीं दूसरा सवाल था कि क्या एक संत का लड़कियों का नाच-गाना देखना सही है?

 

उन्होंने बताया कि इस सवाल को देखते ही राम रहीम भड़क गया. वो उस शख्स से सामने आने को कहने लगा. लेकिन जब सवाल पूछने वाला सामने नहीं आया तो उसने भक्तों के सामने अपनी करतूतों को सही ठहराने के लिए शर्मनाक दलील दी.

 

डेरा से जुड़े पुराने लोगों ने न्यूज चेनल से दावा किया है कि वो डेरा में लड़कियों का मुजरा करवाता था. लोगों का कहना है कि मुजरे के लिए लड़कियों को ट्रेनिंग भी दी जाती थी. लड़कियों को डांस का विडियो दिखाया जाता था. इसके लिए लड़कियों को खास तरह की ड्रेस लाकर दी जाती थी. मुजरा कार्यक्रम में राम रहीम के अलावा किसी और पुरुष को आने की इजाजत नहीं दी जाती थी.

 

न्यूज चैनल के अनुसार डेरा के पुराने भक्तों ने यह भी खुलासा किया है कि अपने बेटे जसमीत इंसां की शादी में उसने बेहद कम कपड़े पहनी लड़कियों का डांस करवाया था. इसके लिए बाहर से डांसरों को बुलवाया गया था.

You cannot copy content of this page