गुरुग्राम में शांति बनाए रखने के लिए सिमरदीप सिंह ,पुलिस उपायुक्त, ट्रैफिक का आभार जताया

Font Size

जीआईए के पूर्व प्रधान जे एन मंगला व सेक्टर 3, 5 और 6 के प्रधान दिनेश वशिष्ठ ने

की सिमरदीप सिंह से मुलाकत

गुरुग्राम पुलिस की पूरी टीम की जिले की सुरक्षा के प्रति मुस्तैद रहने के लिए सराहना की 

सेक्टर 5 थाना एस एच ओ जितेन्दर राणा ने जनता से तालमेल बनाए रखा 

गुरुग्राम : सिरसा डेरा प्रमुख को सजा की घोषणा के बाद हरियाणा में उत्पन्न स्थिति को देखते हुए गुरुग्राम में शांति वयवस्था बनाए रखने में अहम् भूमिका अदा करने के लिए  वर्तमान मैं पुलिस आयुक्त की जिम्मेदारी भी देख रहें सिमरदीप सिंह पुलिस उपायुक्त ट्रैफिक का गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के पूर्व प्रधान जे एन मंगला और सेक्टर 3, 5 और 6  के प्रधान दिनेश वशिष्ठ ने आभार व्यक्त किया है. मंगलवार को उनसे मुलाक़ात कर उन्हें बधाई दी और गुरुग्राम पुलिस की पूरी टीम की जिले की सुरक्षा के प्रति मुस्तैद रह कर शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए उनकी सराहना की .

उन्होंने कहा कि सिमरदीप सिंह के सफल निर्देशन में राम रहीम मामले के दौरान गुरुग्राम पुलिस ने जिस तरह दिन रात गुरुग्राम की जनता को सुरक्षा दी गुरुग्राम पुलिस बधाई की पात्र हैं.  

जे एन मंगला पूर्व प्रधान गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने कहा कि गुरुग्राम पुलिस लोगों की सुरक्षा के प्रति सदैव तत्पर रहती है. उनकी सजगता के कारण ही इस जिले में इस विषम परिस्थिति में भी कानून व्यवस्था बनी रही और यहाँ सब कुछ सामान्य रहा. उद्योग, व्यवासय एवं आम आदमी की गतिविधियाँ सामान्य रूप में संचालित होती रहीं. इसलिए गुरुग्राम पुलिस के सभी विभाग के कर्मचारी प्रशंसा के पात्र हैं ।

दिनेश वशिष्ठ प्रधान आर डब्ल्यू सेक्टर 3, 5 और 6 ने बताया की सेक्टर -5 पुलिस स्टेशन के एस एच ओ, जितेन्दर राणा  के साथ मैं और मेरी टीम पूरी टीम पुलिस को सहयोग करती रही. राम रहीम के मामले में फैसला आने से पूर्व ही हम सभी लोग बहुत सतर्क थे. हमने थाने की पुलिस के साथ लगातार सम्पर्क बनाए रखा. सेक्टर के निवासियों के सहयोग से हमारी नजर इलाके में हो रही हर गतिविधि पर थी. सेक्टर 5 थाने की पुलिस का पूरा प्रयास रहा कि हमारे एरिया में रेसिडेंट्स को किसी तरह की कोई  परेशानी नहीं आये.

उन्होंने कहा कि आर डब्ल्यू के प्रधान होने के नाते हमने जनता से भी अपील की थी कि सभी लोग शांति बनाए रखें और किसी तरह की अवांछित गतिविधि की जानकारी तुरंत सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन में दें. उन्होंने कहा कि जितेन्दर राणा एस एच् ओ सेक्टर 5 और उनकी टीम को तत्परता के लिए बधाई देता हूँ. पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया और दिन रात हमारे एरिया मैं पुलिस नाका लगाए रखा जिससे कोई अप्रिय घटना न घटे।  

उन्होंने पुलिस उपायुक्त को बताया कि जितेन्दर राणा एस एच् ओ, सेक्टर 5 और उनकी टीम एक सप्ताह से अपने घर नहीं गए हैं और अपने परिवार से दूर रहकर वो हमारी सुरक्षा कर रहें. हमारे सेक्टर के सभी रेजिडेंट उनके शुक्रगुजार हैं. उन्होंने कहा कि हम पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार का भी धन्यवाद करते हैं कि वो छुटी के दौरान  बी गुरुग्राम की सुरक्षा के प्रति चिंतित रहे और सिमरदीप सिंह, पुलिस उपायुक्त, ट्रैफिक को गुरुग्राम पुलिस की जिम्मेदारी दी. गुरुग्राम शहर के आम शहरियों को इस बात की प्रसन्नता है कि श्री सिंह ने अपनी जिम्मेदारी बहुत अच्छे तरीके से निभाई.

You cannot copy content of this page