फरीदाबाद में ज्वैलर्स के साथ भाजपा नेता अशोक गोयल ने की मारपीट, व्यापारी धरने पर बैठे

Font Size

 भाजपा नेता व उनके गुुर्गो की दबंगई वाली तस्वीरें हुई सीसीटीवी में कैद

सत्ताधारी नेता के दबाव के चलते पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई 

धर्मेन्द्र यादव 

फरीदाबाद में ज्वैलर्स के साथ भाजपा नेता अशोक गोयल ने की मारपीट, व्यापारी धरने पर बैठे 2फरीदाबाद : फरीदाबाद में वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक कालिया की दबंगई की तस्वीरें उस वक्त सामने आई जब ओल्ड बाजार में गर्ग ज्वैलर्स की  दुकान पर अपने गुर्र्गो  के साथ पहुंचे अशोक कालिया ने दुकान के मालिक मुकेश गर्ग पर हमला कर दिया. इसमें दुकानदार मुकेश को काफी चोटें आई हैं. भाजपा नेता की सरे बाजार गुंडागर्दी की पूरी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. इसमें साफ – साफ दिखाई दे रहा है कि अशोक कालिया अपने कुछ गुर्गो के साथ मिलकर पुलिस के सामने दुकानदार को पीट रहा है। इतना ही नहीं सत्ताधारी नेता के दबाव के चलते पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस घटना से गुस्साये ओल्ड बाजार के सभी व्यापारियों ने बाजार बंद कर बीच सडक पर धरना शुरू कर दिया है। 

उल्लेखनीय है कि हाल ही हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे का मामला थमा नहीं है कि एक और भाजपा नेता की दबंगई फरीदाबाद में सामने आई है। दरअसल फरीदाबाद के ओल्ड बाजार में गर्ग ज्वैलर्स की दुकान पर वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक कालिया ने अपने गुर्गो के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में दुकान के मालिक मुकेश गर्ग और उसके कर्मचारियों के चोटें लगी हैं। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ईसमें सत्ताधारी नेता की दबंगई की तस्वीरें साफ साफ नजर आ रही है, जिनमें अशोक कालिया पुलिस के सामने दुकानदार को थप्पड मारता हुआ नजर आ रहा है और पुलिस सत्ता के दबाव के चलते छुपछाप खडे होकर तमाशा देख रही है। सत्ता का दबाव तो पूरी तरह उस वक्त देखा गया जब मारपीट के बाद पीडित दुकानदार की शिकायत पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे गुस्साये ओल्ड बाजार के सभी व्यापारियों ने बाजार बंद कर सडक पर ही धरना शुरू कर दिया है। 

इस बारे में पीडित दुकानदार मुकेश गर्ग की माने तो उसकी दुकान में अशोक कालिया और उसके गुर्गे लूटपाट करने के लिये आये हुए थे जिसमें कामयाब न होने पर मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान उनकी गर्दन पर चोट लग गई।

वहीं आरोपी वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक कालिया की माने तो उनका भाई गर्ग ज्वैलर्स के पास का कुछ लेनदेन के चक्कर में गया हुआ था जहां उसके साथ मारपीट करने की खबर आई तो वह बीच बचाव करवाने के लिये गये हुए थे।

वहीं पूरे मामले की जांच कर रहे ओल्ड फरीदाबाद थाने में कार्यरत पुलिस कर्मी रामनिवास की माने तो पीडित दुकानदार ने उन्हें अशोक कालिया और उसके भाइयों के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दी है जिसकी जांच की जा रही है।

 

You cannot copy content of this page