बिजली विभाग पुन्हाना में जेई पद से सेवानिवृत हुए जमील खान का विदाई समारोह

Font Size

नूंह, फिरोजपुर झिरका, नगीना व पिनगवां के कर्मचारियों ने पगड़ी बांध कर किया

सम्मानित  

यूनुस अलवी

मेवात : बिजली विभाग पुन्हाना में जेई पद पर कार्यरत रहे जमील की सेवानिवृत के अवसर पर पावर हाउस प्रांगण में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे विभाग के पुन्हाना सहित नूंह, फिरोजपुर झिरका, नगीना, पिनगवां के कर्मचारियों ने सेवानिवृत जेई जमील खान का पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओ से सम्मान किया। ऐसे में साथी कर्मचारी सदस्यों ने जमील खान को एक मोटरसाइकल उपहार स्वरूप भेंट की।

इस अवसर पर बिजली कर्मचारी इज़हार ने बताया कि जेई जमील खान ने अपने कार्यकाल में विभाग में पूरी ईमानदारी और लग्न से कार्य किया। जिसके चलते इनकी विभाग के साथ साथ इलाके अच्छी छवि है। निस्वार्थ लोगो के काम काज कराने के साथ साथ विभाग में अपनी पूरी जिम्मेवारी निभाई। उन्होंने कर्मचारी संगठन के सदस्यों से आह्वान करते हुए कहा कि वे भी ऐसे ही कार्य करके नाम रोशन करे।
सेवानिवृत्त जमील खान अटेरना ने कहा कि साथी सदस्यों द्वारा दिए गए मान सम्मान को कभी नहीं भूला पाउँगा। दिए गए मान सम्मान का सदा आभारी रहूंगा।उन्होंने कहा कि ड्यूटी से सेवानिवृत्त होने के पश्चात लोगो की सेवा में समय दूंगा।

इस अवसर पर कार्यक्रम में वर्कर्ज यूनियन के उपाध्यक्ष राजवीर रोहिल्ला, दलबीर मोर, जगदीश चंद होडल, सब्बीर नूंह प्रधान, घनश्याम फिरोजपुर झिरका आदि मौजिज लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे। सफी मोहम्मद, सिराज फरदडी प्रधान, मोहम्मद, सब्बीर खान अकबरपुर, तेजपाल, कासम खान, असलम, जोगिन्दर, रुकमुद्दीन सहित काफी संख्या कर्मचारी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page