राजनीतिक झटके से बौखलाए राहुल गांधी ने नीतीश को गद्दार कहा !

Font Size

कांग्रेस नेता ने कहा ,सहयोगी दलों को व बिहार की जनता को धोखा दिया

सुभाष चौधरी /प्रधान संपादक 

नई दिल्ली : राजनीतिक झटके से बौखलाए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश को महागठबंधन का गद्दार बताया हैं. उन्होंने कहा कि श्री कुमार ने सहयोगी दलों को व बिहार की जनता को धोखा दिया है. दावा किया कि जब वह उनसे मिले थे तो अलग बात की थी. अब लगता है उन्होंने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए उन्होंने सब किया.

 

मिडिया से बात करते हुए राहुल ने आशंका व्यक्त की कि तीन-चार महीने से इसके लिए प्लानिंग चल रही थी. उन्होंने दावा किया की मुझे सब मालूम था. उनका कहना है कि नीतीश को संप्रदायिकता के खिलाफ वोट मिला था. लेकिन, अब नीतीश ने उनका ही हाथ थाम लिया है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत की राजनीति में यही खराबी है कि व्यक्तिगत हित के लिए यहाँ कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. यहाँ कोई नियम कानून नहीं है और न ही नैतिकता नाम की कोई चीज है.

 

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लगे कथित भ्रष्टाचार के आरोप पर बुधवार की शाम राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौन्प्दिया था. कुछ ही घंटों के नाटकीय राजनीतिक घटनाक्रम में भाजपा ने उन्हें समर्थन का ऐलान कर दिया.  बीजेपी नेताओं ने गवर्नर से मिल कर समर्थन का पत्र सौंप दिया.  गवर्नर से अनुमति मिलने के बाद नीतीश ने गुरुवार की सुबह 6वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page