खतरनाक खेल खेलना चाहते थे तेजस्वी यादव, लालू ने रोका

Font Size

राजद कार्यकर्ताओं के साथ राजभवन तक विरोध मार्च करने की थी तैयारी 

नीतीश कुमार के शपथग्रहण का विरोध करने से लालू यादव ने बेटे को रोका 

पटना : बिहार के बदले राजनीतिक बयार ने राजद के कार्यकर्ताओं में उबाल ला दिया है. अपनी बदनुमा राजनीतिक संस्कृति के लिए जाना जाने वाले राजद कार्यकर्ता बुधवार शाम से ही लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी का विरोध कर रहे हैं. खबर है कि भ्रष्टाचार के आरोपी बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव राजद कार्यकर्ताओं के साथ नीतीश कुमार के शपथग्रहण के विरोध में राजभवन मार्च करने वाले थे. लेकिन इस अभद्र राजनीतिक विरोध का संभावित रिजल्ट भांप कर राजद प्रमुख लालू यादव ने अपने होनहार सुपुत्र तेजस्वी यादव को मार्च करने पर रोक दिया. संभवतः उन्हें लगा कि इससे माहौल ख़राब होगा और फिर जड़ यू एवं भाजपा के कार्यकर्ता भी सड़क आकर राजद कार्यकर्ताओं का जवाब दे सकते हैं.

 

कहबर है की लालू यादव ने तेजस्वी यादव सहित तमाम राजद कार्यकर्ताओं को राजभवन मार्च नहीं करने का निर्देश दिया है. दूसरी तरफ़ा लालू आवास के सामने बीच सड़क पर राजद कार्यकर्ता बैठे हुए हैं. सभी नीतीश कुमार के विरोध में नारे लगा रहे हैं . इस वासर पर राजद नेता शिवचंद्र राम ने नीतीश कुमार को धोखेबाज करार दिया है.

 

मिडिया में खबर है कि राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने पटना में महात्मा गांधी सेतु पर जाम लगा दिया है. सभी राज्य के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी के खिलाफ भी नारेबाजी क्र रहे हैं.   उनका कहना है कि सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद राज्यपाल ने  ने राजद को सरकार बनाने के लिए नहीं बुलाया. उनके नेता आरोप लगा रहे हैं कि सुनियोजित तरीके से बिहार में राजद के साथ धोखा किया गया है.

You cannot copy content of this page