डेबिट व क्रेडिट कार्ड क्लोन कर 50 से भी अधिक खाते से पैसे निकाले

Font Size

हरियाणा पुलिस ने धोखाधङी करने वाले 04 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

चंडीगढ़, 14 जुलाई  :  हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम में बैंक डेबिट तथा क्रेडिट कार्ड क्लोन करके धोखाधङी करने वाले 04 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गत माह मई में थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में ए.टी.एम. मशीन से दृष्टि भसीन के अकाउंट से 50000/- रु निकालने के सम्बन्ध में शिकायत दी गई थी जिसका अनुसंधान किया गया। पुलिस टीम ने संजय निवासी गाँव मूढवार, तहसील थाना गाजी, जिला अलवर, राजस्थान, राहुल यादव पुत्र दायराम गाँव कोसली, जिला रेवाङी हरियाणा, सोनाजीत पुत्र बाबूलाल निवासी ईडब्ल्यूएस-304, रिजैंसी पार्क, डीएलएफ फेस-4, गुरुग्राम और अजय राघव पुत्र भारत सिंह निवासी नंगला जयसिंह तहसील भाट थाना सुरीर जिला मथुरा उत्तर प्रदेश को काबू करने में बङी सफलता हासिल की है।

प्रवक्ता ने बताया कि गहनता से पूछताछ पर इन आरोपियों ने बतलाया इन्होनें एनसीआर में 50 से भी अधिक कार्डो को क्लोन करके पैसे निकालने की वारदात को अन्जाम दिया है गिरोह का मुख्य सदस्य अजय राघव, उत्तर प्रदेश निवासी है और इन्होंने अपने साथियों सहित पीवीआर, गुरुग्राम सहित कई जगहों पर कार्डो को क्लोन किया है ।

उन्होनें बताया कि इन आरोपियों द्वारा कार्डो को क्लोन करने में तथा कार्ड तैयार करने में प्रयोग किए गए उपकरण तथा लैपटोप तथा कुछ अन्य उपकरण बरामद किए गए है। यह अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page