अध्यापक का बेटा गायब, चांद से पहले आने का इन्तजार !

Font Size

: अध्यापक वर्ग में पुलिस के खिलाफ भी रोष

: पुलिस को अध्यापक संघ ने दिया शुक्रवार तक समय

: छठी क्लास में पढ़ता है अकील

यूनुस अलवी

अध्यापक का बेटा गायब, चांद से पहले आने का इन्तजार ! 2मेवात : छठी क्लास में पढ़ने वाले सलीम अध्यापक के लड़के की चार दिन बाद भी खोज नहीं कर पाने से अध्यापक वर्ग में पुलिस के खिलाफ भी रोष है। अधयापक संघ में मेवात ज़िला प्रधान तैयब हुसैन की अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल नह शहर चौकी प्रभारी से मिला। शुक्रवार तक गुमशुदा बच्चे की बरामदगी ना होने पर शुक्रवार को नुहं के यासीन मेव डिग्री कॉलेज में इकट्ठा होकर सभी अध्यापक आंदोलन की रूपरेखा बनाने को मजबूर होंगे।
 
   अध्यापक संघ के जिला प्रधान तैयब हुसैन, हसला के प्रधान फरियाद मोहम्मद, खण्ड फिरोजपुर झिरका प्रधान नाज़िम आज़ाद, रति राम ओर हसमत अली उपप्रधान ने बताया कि गांव चंदेनी निवासी अध्यापक सलीम का बेटा अकील टेगोर पब्लिक स्कूल पलवल में छठी कक्षा का छात्र है जो 17 जून को शाहपुर नंगली रोड नूंह  हाउसिंग बोर्ड कालोनी मस्जिद में मगरिब की नमाज पढने के लिए गया था। उसे आखिरी बार नंगली रोड पर किसी शख्स ने देखा था। लेकिन अकील अहमद घर नहीं पहुंचा। लड़के के गायब होने से परिवार सदमे में है। उनके परिवार ने पुलिस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से भी लड़के को तलाशा करने की कोशिस की लेकिन उसका कही पता नही लग सका है।  परिजनों ने बच्चे के अपहरण होने की आशंका जता कर पुलिस में भी मुकदमा दर्ज करा दिया है। चार दिन बीत जाने के बाद भी लड़के का कोई सुराग नही मिला है।
 
नूंह शहर में इस प्रकार की यह पहली घटना बताई जा रही है,जब इतनी कम उम्र में कोई बच्चा अचानक गायब हुआ हो। सब अकिल अहमद के आने की दुआएं कर रहे हैं कि ईद से पहले उन्हें अपने लाडले चांद का दीदार हो जाये।

You cannot copy content of this page