नारनौल विधायक के ड्राईवर के साथ मारपीट करने वाले दो पकडे गए

Font Size

चंडीगढ़, 29 मई :  हरियाणा पुलिस ने विधायक की गाड़ी को रूकवाकर चालक के साथ मारपीट कर करने के मामले मे दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गत 27 व 28 मई की रात को नारनौल में कुंड बैरियर के नजदीक टै्रक्टर आगे लगाकर विधायक की गाडी रूकवाकर चालक व गाड़ी मे बैठे एक अन्य व्यक्ति के साथ मारपीट कर नकदी छीनने के मामले मे पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मनेठी निवासी पंकज व भरतपुर जिला निवासी जाफरू के रूप मे हुई है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात मे प्रयुक्त किए गए दो टै्रक्टर व मोबाइल फोन भी बरामद किए है। 

उन्होंने बताया कि गत 27 व 28 मई की रात को नारनौल विधायक अपनी गाडी मे दिल्ली से नारनौल जा रहे थे। रास्ते मे पाली गांव के नजदीक फाटक बंद होने के कारण विधायक की गाडी फाटक पर खड़ी हुई थी। फाटक खुलने पर पहले गाड़ी निकालने को लेकर मनेठी निवासी अनिल कुमार की विधायक के चालक से कहा सुनी हो गई, जिस पर आरोपी अनिल ने उक्त आरोपियों को कुंड बैरियर पर विधायक की गाडी को रूकवाने के लिए फोन कर दिया। जैसे ही विधायक की गाड़ी कुंड बैरियर पर पहुंची आरोपियों ने गाड़ी के आगे ट्रैक्टर लगाकर गाड़ी को रूकवा लिया। गाड़ी रूकवाते ही गाडी का चालक व गाडी मे बैठा एक अन्य व्यक्ति जैसे ही गाड़ी से नीचे उतरे, तो वहां मौजूद तथा पीछे से आए सभी आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और 12 हजार रूपए छीन लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। 

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने विधायक के चालक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बीती रात ही उक्त आरोपियों को दबोच लिया। वारदात मे शामिल अन्य आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस दबिश दे रही है उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार किए गए आरोपियो को आज अदालत मे पेश किया जाएगा।

इसी प्रकार, पुलिस ने गत रात को अवैध रूप से शराब बेचते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं आरोपी की पहचान भोतवास भोंदू निवासी अजित कुमार के रूप मे हुई है। जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी अवैध रूप से शराब बेचने का ध्ंाधा करता है। सूचना अनुसार पुलिस ने रेड कर उक्त आरोपी को गांव परखोतमुपर के नजदीक शराब बेचते हुए काबू कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने मौके से 18 बोतल देशी शराब बरामद की है। दूसरी और बीती शाम पुलिस ने शराब पीकर सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते हुए श्यामनगर निवासी राजकुमार को पाल्हावास चौक एनएच-71 से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

You cannot copy content of this page