चाकू मारकर युवक से दो लाख लूटे, लुटेरे फरार

Font Size

घायल युवक अस्पताल में भर्ती, पुलिस सक्रिय

फरीदाबाद : बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन ब्वाय को चाकू मारकर उससे 2 लाख रुपए लूट लिए। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तिगांव थाना पुलिस ने घायल के बयान लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में नाकाबंदी की गई है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक घटना को अंजाम देने वाले युवकों को पता नहीं चल सका था। यह मामला तिगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत करीब चार बजे के आसपास घटित हुआ है।
मूल रूप से यूपी के छाता का रहने वाला अशोक बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी स्थित एक फाइनेंस कंपनी में जॉब करता है। बुधवार शाम को करीब 4 बजे के आसपास जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर बहादुरपुर में रहने वाले एक व्यक्ति से ऋण की वसूली करने गया था। जब वह वहां से रकम लेकर लौट रहा था, उसी वक्त एक मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश बदमाश आए।

बदमाशों ने उसको रुकवाया और उससे रुपए वाला बैग छीनने लगे। जब उसने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट की और उनमें से एक युवक ने चाकू से वार कर दिया, जो हाथ में लगा। दूसरा वार छाती पर लगा। इसके बाद बदमाश बैग छीनकर भाग निकले। कलेक्शन ब्वाय ने घायल होने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची। उसे अस्पताल में दाखिल करा दिया। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
थाना तिगांव प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि इस संदर्भ में पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। युवक के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

You cannot copy content of this page