हिदायत खान का एफसीआई का मेम्बर बनने पर गांव ने किया जोरदार स्वागत

Font Size
 पंजाव एंड हरियाणा हाई कोर्ट के पूर्व डिप्टी ऐडवोकेट जनरल, हिदायत खान रिठौडा को भारत सरकार में फूड कोरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) बोर्ड का मेम्बर बनने पर गांव मेंं किया जोरदार स्वागत
मेवात और हरियाणा की समस्याओ की तरफ खास ध्यान होना: हिदायत
एफसीआई में भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बरदास्त नहीं होगा
 
 
यूनुस अलवी
पुन्हाना:
    पंजाव एंड हरियाणा हाई कोर्ट के पूर्व डिप्टी ऐडवोकेट जनरल, हिदायत खान रिठौडा को भारत सरकार में फूड कोरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) बोर्ड का मेम्बर बनाऐ जाने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे हिदायत खान का मंगलवार को गुडगांव से लेकर रीठोडा तक उनका उनका लोगो ने ढोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया। रीठोडा हाउस पर उनके सम्मान में आयोजित किये गए सम्मान समारोह में हज़ारों प्रमुख लोगों ने भाग लिया तथा तीन दर्जन से अधिक गावो के चौधरी और प्रमुख लोगो ने उनको इलाके की ओर से पगड़ी बांधकर स्वागत किया।
 
     हिदायत खान रिठौडा ने अपनी नियुक्ति पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, केंद्रीय मंत्री मुख्तियार अब्बास नकवी, राष्ट्रीय संगठन मंत्री राम लाल जी, मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का आभार व्यक्त किया है। भारत सरकार में फूड कोरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) का मेम्बर नियुक्त किये जाने पर हाईकोर्ट के वरिष्ट ऐडवोकेट हिदायत खान ने कहा कि पार्टी ने उसे जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे वह पूरी ईमानदारी से निभाऊंगा और पार्टी तथा सरकार की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूँगा। हिदयात खां खान ने कहां की कांग्रेस जर्सी पार्टियों ने मुस्लिम समाज केलोगों को भाजपा का हव्वा दिखाकर आपतक बीजेपी से दूर रखा है। उनकोने कहा कि मुसलानों को जितनी महदर्द भाजपा पार्टी है इतनी कोई नही है। भाजपा ही मेवात ओर देश का भला कर सकती है। उन्होने कहा कि भाजपा ने दिखा दिया है कि वही मुसलमानों की सच्ची हितैषी पार्टी है। उन्होने कहा अब से पहले के मंत्री और नेताओं ने मेवात के किसी भी आदमी को चैयरमेन बनाना तो दूर मार्कीट कमेठी कि जिम्मेदारी तक नहीं सौंपी।
 
  आप को बता दें कि हरियाणा हाई कोर्ट के पूर्व डिप्टी ऐडवोकेट जनरल, हिदायत खान रिठौडा को भारत सरकार में फूड कोरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) बोर्ड का मेम्बर नियुक्त कर भाजपा सरकार ने केंद्र स्तर पर यह दूसरी सौगात मेवात को दी है। इससे पहले मोहन सिंह अहलूवालिया को भारतीय जीव जंतू कल्याण बोर्ड का सदस्य बनाया। इसके अलावा हरियाणा सरकार मेवात में अलग-अलग निगम और बोर्ड के 6 चैयरमेन नियुक्त कर चुकी है। 
 
   इस मौके पर चौधरी सपात मेवली, उसमान मेवली, करीे जैलदार खेडली, सनील राघव चैयरमेन ब्लोक समिति सोहना, योगराज सरपंच, हाकम खेडली, ममरेज मयापुर, साकिर सरपंच, कासम सरपंच रीठोडा, अबदुल्लाह सरपंच शाहपुर नंगली, जमील पूर्व सरपं,च, एसएस खान ऐडवोकेट, मास्टर जाकिर, डाक्टर जावेद ाहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page