लालू के पक्ष में खड़े हुए भाजपा के शत्रुघ्न !

Font Size

ट्वीट कर किया राजद नेता का बचाव

 कहा आरोप को साबित करो या आरोप लगाना बंद करो 

सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को कहा गद्दार 

पटना : बिहार में राजद नेता लालू यादव पर आरोप लगाने व उनका बचाव करने बीड़ा भी भाजपा के नेताओं ने ही उठा रखा है. एक तरफ़ पूर्व उपमुख्यमंत्री सूशील मोदी राजद प्रमुख पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे है तो दूसरी तरफ पटना साहिब लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा उनके बचाव में उतर आये हैं. उन्होंने एक बार फिर बगावती तेवर अपनाते हुए ट्वीट किया है कि सिर्फ आरोप लगाने से कुछ नहीं होता, उसे साबित भी करना चाहिए या फिर इसे रोक देना चाहिए.
उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह एक हजार करोड़ की कथित बेनामी संपत्ति के मामले में राजद प्रमुख लालू यादव के ठिकानों पर पिछले दिनों आयकर विभाग की ओर से देश के कई शहरों में 22 जगहों पर छापेमारी की गयी थी. इस कार्रवाई के बाद भाजपा ने लालू यादव पर हमला और तेज कर दिया है. लेकिन आज शत्रुघ्न सिन्हा के ट्विट से भाजपा में अंतर्द्वंद साफ़ दिखाई पड़ने लगा है. हालाँकि सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर भी हमला गद्दार कह क्र हमला बोल है.
शत्रुघ्न ने अपने ट्वीट में कहा है कि निगेटिव पॉलिटिक्स बहुत हो गई. हमारे राजनेता रोज लालू यादव पर कीचड़ उछाल रहे हैं. यह काफी हो चुका है. अपने दावों को साबित करें या फिर किसी पर कीचड़ उछालना बंद करें. आगे उन्होंने खा है कि मीडिया को वन नाइट स्टोरी और सनसनीखेज खबरें देने से कोई फायदा नहीं होता है. अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा है कि भाजपा ईमानदारी और पारदर्शिता में विश्वास करती है. आरोप तब तक आरोप रहता है जब तक उसे साबित नहीं किया जाता.

शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट से तिलमिलाए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी जवाबी ट्वीट किया और कहा कि यह आवश्यक नहीं कि मशहूर शख्स पर भरोसा किया जाए. बेहद तल्ख़ शब्द का उपयोग करते हुए कटाक्ष किया कि जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए. जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के ‘शत्रु’ कूद पड़े.

You cannot copy content of this page