चंडीगढ़ के हाईटैक कार्यालय कमलम का उदघाटन करेंगे अमित शाह

Font Size

काफिले में 200 गाडिय़ां और 500 से अधिक टू व्हीलर होंगे

पहली बार मंडल अध्यक्ष के अलावा 178 स्थानीय नेताओं से करेंगे सीधा संवाद

 
चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का शहर में 5 जगह स्वागत किया जाएगा। एयरपोर्ट से सेक्टर 33 में भाजपा आफिस कमलम तक अमित शाह के काफिले में 200 गाडिय़ां और 500 से अधिक टू व्हीलर होंगे। पार्टी के हजारों कार्यकर्ता सेक्टर 48, 47, 46, 45 और सेक्टर 33, 45 के क्रासिंग पर अमित शाह का स्वागत करेंगे। इस दौरे के दौरान अमित शाह पहली बार मंडल अध्यक्ष के अलावा 178 स्थानीय नेताओं से संवाद करेंगे। 
 
भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में बताया कि अमित शाह के 20 मई के दौरे को लेकर भाजपा आफिस कमलम को अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित बना दिया गया है। भाजपा आफिस कमलम में पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बड़े-बड़े बैनर लगाए गए है। अपने इस दौरे के दौरान अमित शाह पार्टी आफिस में बाबू श्री चंद गोयल आडिटोरियम और नानाजी देशमुख लाईब्रेरी तथा राजेश गुप्ता मीडिया कक्ष का उदघाटन करेंगे। इसके अलावा कार्यालय परिसर में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण भी अमित शाह करेंगे। 
 
संजय टंडन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है। अपने इस दौरे के दौरान अमित शाह यूटी गेस्ट हाउस में संगठन से जुड़े लोगों से मीटिंग भी करेंगे। शनिवार को शाम 5 बजे से लेकर रात 10 बजे तक और रविवार को सुबह 9 बजे से लेकर 10.30 बजे तक वह संगठन के मुद्दों पर यूटी गेस्ट हाउस में बैठकें करेंगे। 
 
इससे पहले अमित शाह चंडीगढ़ में नगर निगम चुनाव के दौरान आए थे। निगम चुनाव में भाजपा को एक तरफा जीत मिली थी। निगम चुनाव के बाद शाह का यह पहला दौरा है। इस अवसर पर पार्टी महासचिव चंद्रशेखर, मीडिया विभाग के प्रभारी रविंदर पठानिया समेत कई नेता मौजूद थे।

You cannot copy content of this page