गुरुग्राम में हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कपिल सिब्बल का पुतला फूंका

Font Size

सिब्बल द्वारा तलाक की तुलना भगवान् राम से किये जाने पर भड़के हिन्दू संगठन के लोग

कपिल सिब्बल के डीएनए की जांच करनी चाहिए:  कुलभूषण भारद्वाज 

गुरुग्राम : साइबर सिटी गुरुग्राम के सोहना चौक पर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर सिब्बल का पुतला फूंका। उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक की पैरवी करते हुए  कपिल सिब्बल ने तीन तलाक को राम जन्म भूमि की तरह आस्था का प्रतीक बताया था। इस मौके पर हिन्दू संगठन के नेता व जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज, ने कपिल सिब्बल के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल की मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है। कपिल सिब्बल के डीएनए की जांच करनी चाहिए। लगता है कपिल सिब्बल के डीएनए में पाकिस्तानी मुश्लिम का डीएनए शामिल है।

श्री भारद्वाज ने कहा कि सिब्बल का यह तर्क हिन्दू धर्मं के लोगों की भावना को आहात करने वाला है. इससे देश के करोड़ों हन्दू जनमानस को ठेंस पहुची है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति अपनाती रही है. सिब्बल का यह तर्क इसका प्रतीक है. भगवान् राम देश की संस्कृति के प्रतीक हैं , करोड़ों लोगों के आराध्य देव हैं और मर्यादा पुरुषोत्तम कहे जाते है. दूसरी तरफ तलाक, चंद मुस्लिम तथाकथित धर्मगुरुओं की अपनी बनाई हुई अनैतिक परम्परा है जिससे महिलाओं के साथ लिंगभेद करने का मुस्लिम पुरुषों को अधिकार मिला गया है. ऐसे असामाजिक प्रावधानों के पक्ष में बेतुकी बातें करना सिब्बल की निन्म्तम सोच को दर्शाता है.  

मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कुलभूषण भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस अपने नेताओं के अनर्गल बयान से पल्ला झाड़ लेती है जबकि इनके बयान को निजी बताने के बजाय इन्हें पार्टी से बाहर कर देना चाहिए.

इस मौके पर फरिस्ते ग्रुप की उपाध्यक्ष एडवोकेट अंजू रावत नेगी , हिन्दू संगठन के सैकड़ो कार्यकर्ताओं जिनमे अभिषेक गौड़ जिला सयोंजक बजरंग दल, आशु प्रधान., बिजेन्दर गौड़ ,ललित त्यागी ,विनोद अर्जुन नगर ,  रवि कटारिया सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

प्रदर्शनकारियों ने कपिल सिब्बल को मानसिक रोगी बताते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की मांग की है ।

 

You cannot copy content of this page