घुसपैठ करने वाले 10 आतंकी ढेर

Font Size

नई दिल्ली : उरी में आतंकी हमले के दो दिन बाद पाकिस्तान अपने नापाक इरादों से बाज नहीं आ रहा है. पाक सेना ने फिर संघर्ष विराम उल्लंघन करते हुए इसी सेक्टर में सीमापार से गोली बारी शुरू कर दी है। भारतीय सेना ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। घुसपैठ की दो कोशिश में सेना ने 10 आतंकियों को ढेर किया.
एक निजी न्यूज चैनल कि रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान भारतीय सेना ने उरी सेक्टर के लच्छीपुरा में 10 आतंकवादियों को मार गिराया। खबर है कि 15 आतंकवादी सीजफायर उल्लंघन के दौरान भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे। हंदवाड़ा के नौगाम में भी 4-5 आतंकियों के साथ भारतीय सेना की मुठभेड़ होने की खबर है। इस मुठभेड़ में एक जवान के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।
बताया जातभाई कि विदेश सचिव एस. जयशंकर अपनी विदेश यात्रा बीच में ही छोड़कर विएना से भारत लौट आए हैं। उल्लेखनीय है कि आगामी 28 सितंबर तक उन्हें दौरे पर रहना था।
सुचना यह भी है कि उरी में हुई घुसपैठ में गलतियों की समीक्षा करने के लिए केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि श्रीनगर पहुंच गए हैं। संकेत है कि गृह सचिव प्रदेश के गवर्नर एनएन वोहरा, मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती और सुरक्षा तंत्र के कुछ आला अधिकारियों से मिलेंगे।

You cannot copy content of this page