हास्य-नाटक “कमरा नम्बर पांच” ने लोगों को खूब गुदगुदाया

Font Size

द्रोण पब्लिक स्कूल – गुरुग्राम में सांस्कृतिक-संध्या का आयोजन

हरियाणा  कला परिषद् के तत्वाधान में “मेगास्टार अकादमी ऑफ़ ड्रामेटिक आर्ट्स ” की प्रस्तुति 

हास्य-नाटक "कमरा नम्बर पांच" ने लोगों को खूब गुदगुदाया 2गुरुग्राम : हरियाणा  कला परिषद् के तत्वाधान में “मेगास्टार अकादमी ऑफ़ ड्रामेटिक आर्ट्स ” ने शनिवार 13 मई को द्रोण पब्लिक स्कूल – गुरुग्राम में एक सांस्कृतिक-संध्या का आयोजन किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा कला परिषद् के निदेशक अजय सिंघल ने की और इसकी शुरुवात गणेश- वंदना एवं  सुन्दर कटारिया की काव्य-प्रस्तुति से हुई. इसके बाद होने वाली “लाइव-बैंड प्रस्तुति” ने युवा-दर्शको को  बेहद आकर्षित किया.

कार्यकर्म के अंत में  अरुण मारवाह के निर्देशन में “मेगास्टार अकादमी ऑफ़ ड्रामेटिक आर्ट्स” के कलाकारों द्वारा हास्य-नाटक “कमरा नम्बर पांच” प्रस्तुत किया गया जिसने दर्शको को खूब गुदगुदाया. नाटक की कहानी एक बीमा-एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है जो गलती से होटल की बजाय एक पागलखाने में पहुंच जाता है और वहाँ तरह -तरह के सनकी लोगो से उसका सामना होता है.नाटक में भाग लेने वाले कलाकार थे..श्री कीर्ति कुमार, मंजीत सोंधी , शीतल भाकू , अपूर्वा शर्मा,प्रदीप ,अभिमन्यु और दीपक बिश्नोई एवं कार्यकर्म को शोभान्वित  करने हेतु डा.सुरेश वशिष्ट ,सुभाष सिंगला, शरद गोयल ,सतीश सिंगला पवन शर्मा ,राज निर्भीक ,सुमेश भरद्वाज ,सुमेर सिंह तंवर ,आशुतोष मुद्गिल एवं मशहूर कलाकार सोनू वर्मा, प्रमोद मंगला ,कुलदीप, राजकुमार, पियूष शर्मा ,मयंक चहल ,मनोज शर्मा,प्रमोद पारिख,सुशील शर्मा आदि उपस्थित थे.

 अजय सिंघल एवं द्रोण पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य  भीष्म भरद्वाज  ने “मेगास्टार अकादमी ऑफ़ ड्रामेटिक आर्ट्स “के कलाकारों के  इस प्रयास की भरपूर सराहना की और भविष्य में भी ऐसी सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने का भरोसा दिलाया.

You cannot copy content of this page