डीसीपी बल्लभगढ़ ऑफिस के सामने बदमाशों ने किया तांडव

Font Size

दो जूता व्यापारियों पर बदमाशों ने हथौड़ों से जानलेवा हमला कर अधमरा कर दिया

मुकदमा दर्ज पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी

धर्मेन्द्र यादव 

फरीदाबाद :  फरीदाबाद में डीसीपी बल्लभगढ़ के ऑफिस के सामने बदमाशों ने किया तांडव। बल्लभगढ़ में गोदाम बंद करके लौट रहे दो जूता व्यापारियों पर बदमाशों ने हथौड़ों से जानलेवा हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया। घायलों को चिंताजनक हालत में एस्कॉर्टस अस्पताल में दाखिल करवाया है। पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है, लेकिन घटना के संबंध में पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। 
 
 
 दरअसल बल्लभगढ़ की चावला कालोनी में रहने वाला भगत सिंह गुप्ता जूते का थोक विक्रेता है। कल देर रात वह अपने मामा के लडक़े सुधीर गुप्ता के साथ गोदाम को बंद करके लौट रहा था। स्कूटी पर बैठते ही अचानक करीब 8 बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घायल भगत सिंह गुप्ता की मानें तो उसके ऊपर तीन भाई जंगली, बिल्ला और लाला तथा उनके नकाबपोश साथियों ने पहले लात-घूंसों से पीटा और उसके बाद हथौड़ों से हमला कर दिया। भगत सिंह की मानें तो ये तीनों भाई पेशेवर अपराधी हैं तथा इनके खिलाफ थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। इनका काम जमीनों पर कब्जा करने, लूटपाट, वसूली, मारपीट करना है। 
 
 
 भगत सिंह गुप्ता, घायल व्यापारी ने कहा कि उन पर लोहे की रॉड ओर हथोड़े से हमला किया गया. सुधीर गुप्ता, घायल जूता व्यापारी का कहना है कि इस मामले में पुलिस कुछ नही कर रही।
 
दूसरी तरफ पुलिस ने दावा किया कि पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं। जल्द ही ये सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

योगविन्दर सिंह, एसएचओ, जांच अधिकारी के अनुसार  मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए  दबिश दी जा रही है।
 
 
 
गौरतलब है कि कभी चोर तो कभी बदमाश। इस तरह की घटनाओं ने पुलिस को बेबस कर दिया है । पिछले दिनों डीसीपी ऑफिस के सामने चोरों ने एक दुकान का शटर उखाडक़र लाखों की चोर की थी और अब बदमाशों ने व्यापारी पर जानलेवा हमला कर तांडव मचाया। लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है।

You cannot copy content of this page