इस्लाम धर्म के पैगम्बर मुहम्मद साहब के खिलाफ व्हाट्सएप पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की शिकायत

Font Size

: एसपी बोली शिकायत मिली, मामले की जांच चल रही है

यूनुस अलवी

 
पुन्हाना:    इसलाम पैगम्बर हजरत मुहम्मद साहब और मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ ग्रुप में अपशब्द लिखने वाले रोडवेज कर्मचारी के खिलाफ पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट के एडवोकेट फारूख अबदुल्लाह कि अगुवाई में शनिवार को इलाके के प्रमुख लोगों ने नूंह थाने में शिकायत दी है। वहीं शिकायतकर्ताओं ने चेतावनी देते हुऐ कहा कि अगर मामला दर्ज कर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया गया तो पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होगें। वहीं मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने बताया कि शिकायत मिल गई है मामले कि जांच चल रही है जल्द ही मामला दर्ज आरोपी को गिरफ्तार किया जाऐगा।
 
   गांव सलंबा निवासी शिकायतकर्ता अबु बकर ने बताया कि परिवहन विभाग मेवात के कर्मचारियों ने एक वटसऐप ग्रुप बना रखा है जिसमें नूंह रोडवेज विभाग में कार्यत मुकेश रोहिल्लाह नाम के ड्राईवर ने 11 मई 2015 को रात्री करीब 09:59 मिनिट पर एचआर नूंह ग्रुप में मैसेज डाला था। उन्होने बताया कि वटसऐप मैसेज में इसलाम धर्म के पैगेम्बर हजरत मुहम्मद साहब और मुस्लिम महिलाओं के बारे ऐसे अपशब्दों को इस्तेमाल किया गया है जिसे कोई भी आदमी अपनी जबानी ब्यान नहीं कर सकता। वहीं मुस्लिम महिला के द्वारा 20-25 बच्चों को सूअर कि तरह पैदा करने कि बात कर अपमानित किया गया है।
 
  पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट के एडवोकेट फारूख अबदुल्लाह और वरिष्ट ऐडवोकेट अखतर हुसैन ने बताया कि ग्रप में जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह कानूनन गलत है आरोपी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई कि जानी चाहिये। उन्होने कहा कि अगर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो उनको मजबूर होकर धरना प्रदर्शन करना होगा।
इस्लाम धर्म के पैगम्बर मुहम्मद साहब के खिलाफ व्हाट्सएप पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की शिकायत 2

You cannot copy content of this page