मारुती कर्मचारियों सहित सामाजिक लोगों ने बसई गौशाला को दिया सैंकड़ों क्विंटल तूड़ा

Font Size

गुरुग्राम :  हरियाणा में गौसेवा आयोग बनने के बाद गौसेवी संस्थाओं, गौशालाओं को सरकार की तरफ से सहायता की उम्मीदें बनी हुई है। आम समाज भी बढ़चढकर हिस्सा लेने मेंकोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शनिवार को मारुती कर्मचारियों ने हर वर्ष की तरह समूहों में गौसेवा के लिए पैसे इक्कट्ठे किये तथा गाय के लिए तुड़ा बसई गौशाला कोभेंट किया।

 

मारुती यूनियन के नेता कुलदीप जांघू ने बताया कि कर्मचारियों ने कुछ साथियों से पैसे इक्कट्ठे कर 94 किवंटल तुड़ा दिया। जांघू ने कहा कि गौशाला के लिएआम जनता की भागीदारी बहुत जरूरी है। हर रोज करीब 50 क्विंटल तुड़े की खपत है तथा करीब 25 क्विंटल हरे चारे की खपत है, इसके अलावा हर रोज दर्जनों खर्चेंअतिरिक्त हैं। 

 

मारुती कर्मचारी सत्यवान ढुल, परवीन चाहर, ने कहा कि हम समय समय पर गौशाला की जरूरत की चींजे अपने साथियों के समूह से इक्कट्ठे करके देतेरहते हैं। मारुति सुजुकी से सहयोग राशि देने में सत्यवान ढुल, परवीन चाहर, प्रेमचन्द, कुलदीप जांघू ने तथा इसके अलावा हाल ही में समाज के वरिष्ठ लोगों में डॉ इंद्रजीत यादव ने 100 क्विंटल, कर्मपाल ने 40, जतिन वर्मा ने 44, रोशन ने 40, रविन्द्र भारद्वाज ने 65, एस एन शर्मा ने 80 क्विंटल तुड़ा गौशाला को भेंट किया।

You cannot copy content of this page