पुलिस कर्मी की हत्या करने व गोतस्करी का आरोपी नसीम साथी सहित गिरफ्तार

Font Size

पुलिस पर फाईरिंग, वाहन की टक्कर से की थी हत्या 

यूनुस अल्वी 

 
पुन्हाना :    पुलिस कर्मियों पर फाईरिंग करने तथा एक महिला कि हत्या में शामिल सहित आधा दर्जन से अधिक मामलों का मुख्य आरोपी नसीम को पिनगवां पुलिस ने शनिवार कि दोपहर एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा, और गो हत्या के लिये बंद बोडी के आयशर कैंटरा में ले जा रही 20 गोवंश को भी बरामद किया है।  जबकि अन्य 3 आरोपी भागने में कामयाब रहे।
।  पिनगवां थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया शनिवार को उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक आइशर कैंट्रा में गायों को भरकर नसीम पुत्र महमूदा निवासी घासेडा व उटावड निवासी आबिद पुत्र महबूब, जैकम पुत्र दीनू, कबीर पुत्र दीनू, असलम पुत्र इशाक गौकशी के लिए ले जा रहे हैं।
जिस पर एक रैडिंग पार्टी तैयार कर शिकरावां गांव में नाकाबंदी की गई। कुछ ही देर में सामने से एचआर 74 ए- 6859 नंबर बंद बोडी का कैंट्रा आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देख कैैंट्रा से उतरकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा कर नसीम व आबिद को एक देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य तीन आरोपी भागने में कामयाब रहे।
 
थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए  नसीम ने 2006 में नूंह में सिपाही सतबीर को गाडी से कुचल कर हत्या कर दी थी। इसके अलावा नसीम पर गौकशी व पुलिस पर फायरिंग करने के  नूंह, तावडू, बिलासपुर, फिरोजपुर झिरका, पुन्हाना और जाटूसाना आदी थानों में करीब आधा दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं। आरोपी काफी समय से पुलिस की पकड से बाहर चला था। आज भी आरोपियों ने पुलिस पर फाईरिंग कर भागने का प्रयास किया लेकिन दो को पकड लिया गया।

You cannot copy content of this page