11 मार्च के नतीजे में सपा, कांग्रेस व बसपा का होगा सूपड़ा साफ : मोदी

Font Size

जौनपुर में एक चुनावी सभा में विरोधियों पर किया तीखा हमला 

जौनपुर : अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोडशो करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जौनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा पर तीखा हमला किया . उन्होंने दावा किया कि 11 मार्च के नतीजे में सपा, कांग्रेस और बसपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. अब प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

 

पीएम ने पूर्व सैन्यकर्मी की पिछले 40 साल पुरानी ओआरओपी की मांग लागू करने का हमने वायदा किया था. सत्ता में आने के बाद हमने इसे पूरा किया. पीएम ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले लोगों को जौनपुर आना चाहिए और शहीदों के परिवारों से पूछना चाहिए. राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

 

उन्होंने दोहराया कि 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है. उन्होंने लोगों से यह कहते हुए अपील की कि आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं आपको 2022 में अपना हिसाब दूंगा. अब तक के चुनाव में यूपी की जनता भाजपा को जिता चुकी है, अब जो भी होगा वो बोनस होगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही मंत्र है, सबका साथ सबका विकास. कुछ पार्टियों का मंत्र है,  कुछ का ही साथ कुछ का ही विकास. मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने यूपी को तबाह किया है, 8 तारीख को उनका पिंडदान करने का काम करना है. नोटबंदी के बाद बुआ जी को भी तकलीफ, बुआ जी के भतीजे को भी तकलीफ और भतीजे के यार को भी तकलीफ होने लगी. सपा-कांग्रेस गायत्री प्रजापति मंत्र का जाप करते हैं जिस गायत्री को पुलिस ढूंढ रही है, उसकी सभा में मुख्यमंत्री उसके लिए वोट मांगते हैं।

You cannot copy content of this page