तीसरी आँख में कैद हुए बाइक चोर !मामला दर्ज नहीं

Font Size

फरीदाबाद   (धर्मेन्द्र यादव ) तीसरी आँख में कैद हुए बाइक चोर । मामला बल्लबगढ़ की चावला कॉलोनी का है, जहां बिजली का सामान खरीदने आए एक व्यक्ति की चोर बाइक चोरी करके ले गए । चोरी की ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद  हो गई । लोगो ने शक के आधार पर एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया पर हैरत की बात तो यह है कि पुलिस ने अभी तक ना तो इस सम्बन्ध में मामला दर्ज किया है और ना ही इस मामले में कुछ बोल रही है। 

 
शहर की चावला कॉलोनी स्थित  जगदम्बा इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के बाहर खड़ी बाइक को चोर देखते ही देखते उठा ले गए। दरसअल एक युवक दूकान पर आया और बिजली का सामान देखने लगा, वहीँ दुकान के बाहर खड़ी स्पेलेंडर बाइक को दो युवक चोरी करके ले गए। बाइक चोरी होते ही जब दुकान के अंदर खड़ा यह तीसरा युवक भागने लगा तो दुकानदार को शक हुआ और उन्होंने युवक को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। बाइक के मालिक उमेश की मानें तो उसका लड़का इस दुकान पर सामान खरीदने आया तो थोड़ी देर बाद उसकी बाइक को दो चोर  ले भागे । वहीँ कॉलोनी में रहने वाले बिट्टू पंजाबी की मानें तो केवल 5 मिनट  में चोर दुकान के बाहर कड़ी  बाइक को चोरी कर ले गए , जिनका एक साथी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 
 
स्थानीय निवासी  बिट्टू पंजाबी का कहना है कि हैरत की बात तो यह है कि पुलिस ने इस सम्बन्ध में न तो अभी मामला दर्ज किया है और ना ही इस मामले में कुछ बोल रही है। 

You cannot copy content of this page