आप प्रत्याशी डा. निशांत आनंद का प्रचार करने गुरुग्राम पहुंची अमृतसर की विधायक जीवन ज्योत कौर

Font Size

-दिल्ली, पंजाब के बाद अब हरियाणा में लहराएगा आप का परचम: जीवन ज्योत कौर
-हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का दावा

गुरुग्राम। गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डा. निशांत आनंद (एडवोकेट) के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए आम आदमी पार्टी की अमृतसर ईस्ट से विधायक जीवन ज्योत कौर पहुंची। उन्होंने गुडग़ांव की जनता से शिक्षित उम्मीदवार डा. निशांत आनंद (एडवोकेट) को विजयी बनाकर हरियाणा विधानसभा में भेजने की बात कही।

पुराना वार्ड-20 (वर्तमान वार्ड-28) स्थित ओमनगर में बाबा साहेब डा. भीम राव अंबेडकर धर्मशाला में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जीवन ज्योत कौर ने कहा कि दिल्ली, पंजाब के बाद अब हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। पूर्ण बहुमत की सरकार हरियाणा में बनेगी। उन्होंने कहा कि गुडग़ांव का पूरी दुनिया में नाम है। पहले यहां का नाम आईटी हब के कारण विदेशों में फैला था, लेकिन अब यहां की गंदगी का जिक्र विदेशों तक होता है।

उन्होंने मीडिया व अपनी पार्टी के नेताओं के माध्यम से इस शहर की जानकारी हासिल की तो यह सामने आया कि गुडग़ांव में सबसे अधिक फेमस गंदगी है। कहने को तो सरकार ने गुडग़ांव को महानगर बना दिया, लेकिन महानगर जैसी सुविधा यहां नजर नहीं आती। उन्होंने गुडग़ांव में घूमकर देखा है, कहीं से भी यह शहर महानगर शहरों की तरह नहीं दिखा। उन्होंने कहा कि राजधानी दिल्ली के साथ लगते गुडग़ांव का यह हाल है तो दूसरे शहरों का क्या हाल होगा। हरियाणा में 10 साल से सत्तासीन भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल है। विकास के नाम पर कुछ नहीं किया गया।

भाजपा-कांग्रेस का सपना होगा धराशायी: डा. निशांत आनंद

गुडग़ांव विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डा. निशांत आनंद (एडवोकेट) ने दावा किया कि भाजपा-कांग्रेस के झांसे में इस बार हरियाणा की जनता नहीं आएगी। दोनों ही दलों का सरकार बनाने का अपना-अपना दावा और सपना धराशायी होगा। क्योंकि जनता इन पार्टियों का कुशासन झेल चुकी है। अब जनता बदलाव करके आम आदमी पार्टी को सत्ता में लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि गुडग़ांव में चुनाव प्रचार के दौरान लोग भाजपा के कुशासन में हुई परेशानियों को सांझा कर रही है। भाजपा सरकार ने डिजिटलीकरण के नाम पर हरियाणा के आम, गरीब लोगों को सताने का काम किया है। दुखी जनता का श्राप भाजपा झेलेगी और सत्ता से बाहर हो जाएगी। डा. निशांत आनंद (एडवोकेट) ने गुडग़ांव के मतदाताओं से अपील की है कि वे आम आदमी पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू पर वोट देकर कामयाब बनाएं।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page