संयुक्त आयुक्त-3 सुमन भांखड़ ने अधिकारियों की टीम के साथ किया आरडी सिटी का दौरा

Font Size

– आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर सुनी शिकायतें

-मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश

गुरुग्राम, 10 जुलाई। नगर निगम गुरुग्राम की संयुक्त आयुक्त-3 सुमन भांखड़ बुधवार को अधिकारियों की टीम के साथ आरडी सिटी पहुंची। यहां पर उन्होंने आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों के साथ बैठक की तथा उनकी शिकायतें सुनकर उपस्थित संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।

बैठक में संयुक्त आयुक्त ने कहा कि नगर निगम गुरुग्राम नागरिकों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने की दिशा में तेजी से कार्य कर रहा है। गुरुग्राम को स्वच्छ, सुंदर व बेहतर बनाने के लिए पिछले एक माह से चल रहे विशेष स्वच्छता अभियान के तहत सभी क्षेत्रों से कूड़ा उठाकर वहां की पर्याप्त सफाई सुनिश्चित की गई है। उन्होंने कहा कि गार्बेज वर्नेबल प्वाइंटों को साफ करके वहां पर गार्बेज ट्रॉली खड़ी की गई हैं, ताकि जमीन पर कचरा ना फैले। इसके साथ ही डोर-टू-डोर कचरा एकत्रित करने की व्यवस्था को भी और अधिक सुदृढ़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीवरेज, ड्रेनेज, स्ट्रीट लाईट, सडक़ आदि मूलभूत सुविधाएं तेजी से दुरुस्त की जा रही हैं।

बैठक में आरडब्ल्यूए प्रधान प्रवीण यादव व महासचिव चेताली मल्होत्रा की तरफ से आरडी सिटी में सडक़ों के दुरुस्तीकरण, पेयजल इन्फ्रास्ट्रक्चर, सीवरेज डिसिल्टिंग, स्ट्रीट लाईट, सफाई सहित अन्य मामले रखे गए। इन मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करते हुए संयुक्त आयुक्त ने संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिए गए। इस मौके पर सहायक अभियंता वसीम अकरम, कनिष्ठ अभियंता संदीप हुड्डा, मिलन यादव, प्रियदीप, तिलक शर्मा व आजम खान सहित सफाई निरीक्षक जितेन्द्र कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page