राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में पीटीएम : स्टूडेंट्स की समस्याओं का किया समाधान

Font Size

गुरुग्राम, 23 फरवरी। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में पेरेंट्स टीचर्स मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने शिरकत की। अभिभावकों ने महाविद्यालय प्रांगण का भ्रमण किया। महाविद्यालय की प्राचार्या मधु अरोड़ा ने अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि एक विद्यार्थी के जीवन में अभिभावकों और अध्यापकों का सबसे अधिक योगदान होता है। दोनों मिलकर ही किसी बच्चे का जीवन संवार सकते हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के अभिभावकों से मिलना अत्याधिक सुखद अनुभव रहा हैं। उन्होंने अभिभावकों के माध्यम से विद्यार्थियों की समस्याओं के बारे में जानकारी हासिल की तथा उनका समाधान किया।

राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में पीटीएम : स्टूडेंट्स की समस्याओं का किया समाधान 2


इस अवसर पर महाविद्यालय की वरिष्ठ प्राध्यापिका डाॅ नीलम दहिया ने कहा कि विद्यार्थी ही महाविद्यालय की नींव हैं। महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक विद्यार्थियों के भविष्य निर्माण के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। आशा है हमारे विद्यार्थी जीवन में सफल होकर महाविद्यालय का नाम रोशन करेंगे।

राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में पीटीएम : स्टूडेंट्स की समस्याओं का किया समाधान 3


इस अवसर पर डाॅ ललिता गाॅड ने सफल मंच संचालन किया। डाॅ राजेश कुंडू, डाॅ मीनू शर्मा, डाॅ मीनाक्षी दलाल, डाॅ मुकेश शर्मा, डाॅ मीनू शर्मा, श्री संदीप यादव सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक एवं स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में पीटीएम : स्टूडेंट्स की समस्याओं का किया समाधान 4

You cannot copy content of this page