भाईचारा कायम रखकर एकता का परिचय दें सभी : सुधीर सिंगला

Font Size

-विवाद किसी बात का हल नहीं, बातचीत से होगा हल
-सरकार, प्रशासन सबकी बात सुन रहा है

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने नूंह में हुई अप्रिय घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि गुरुग्राम-मेवात का भाईचारा है। इसे हमें पहले की तरह ही बनाए रखना है। शरारती तत्वों के बहकावे में आकर हमें ना तो कानून हाथ में लेना और ना ही अपनी एकता को टूटने देता है। हम सब भाईचारा कायम रखते हुए एकता का परिचय दें, यह जरूरी है।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम और मेवात (नूंह) में कुछ फर्क नहीं है। कुछ समय पहले तक दोनों ही जिले एक हुआ करते थे। गुरुग्राम का विस्तार अधिक होने के चलते भले ही नूंह अलग जिला बन गया हो, लेकिन आज भी दोनों में कोई फर्क नहीं है। मेवात की धरती से गु रुग्राम आकर हर वर्ग के व्यापारियों ने खुद को स्थापित किया है। सब मिलकर काम कर रहे हैं। गुरुग्राम का सदर बाजार हो या मेवात का कोई बाजार, सभी व्यापारी एक-दूसरे के साथ रहते हैं, काम करते हैं।

आपस में मिलकर त्योहार मनाते हैं। कहीं पर कोई विवाद नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि भले ही नूंह में कुछ शरारती तत्वों की वजह से माहौल खराब हुआ हो, लेकिन समाज के मौजिज और जिम्मेदार लोग इस विवाद को खत्म करके फिर से शांति और सद्भावना की बहाली के लिए लगे हैं। यही हमारी एकता की खूबसूरती है कि हम हर मंच पर एक साथ नजर आते हैं।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम और मेवात क्षेत्र के हर लोग आपसी मेलजोल वाले हैं। सबके सुख-दुख में शरीक होने वाले हैं। ऐसी घटनाओं से हमें सीख लेनी चाहिए कि हम अपना अमन-चैन खत्म  ना होने दें।

You cannot copy content of this page