हरियाणा राज्य एवं अन्तर ज़िला टेबल टेनिस चैम्पियनशिप्स 2024 का समापन : विजेता टीम पुरस्कृत

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम के प्रोग्रेसिव टेबल टेनिस एकेडमी सेक्टर 65 में हरियाणा टेबल टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित 58वीं हरियाणा राज्य एवं अंतर ज़िला टेबल टेनिस में आज टीम चैम्पियनशिप्स का समापन हुआ। समापन समरोह के मुख्य अतिथि मुकेश गोयल चेयरमैन नीलगिरी ग्रुप एवं समाजसेवी व विशिष्ट अतिथि सिद्धार्थ खंडेलवाल डिस्ट्रिक्ट टाउन प्लानर गुरुग्राम व सुभाष पंघाल ओएसडी हरेरा हरियाणा मौजूद थे ।

इस अवसर पर उपास्थित अतिथियों में मनजीत दुआ, अर्जुन अवार्डी मेघा गंभीर, दीपक मलिक, भावना सैनी, टेबल टेनिस कोच हरियाणा सरकार और हरियाणा टेबल टेनिस एसोसिएशन के उप प्रधान कल्याण सिंह संधु मौजूद थे। इनके अलावा विकास सैनी कोषाध्यक्ष , हरियाणा टेबल टेनिस एसोसिएशन के साथ टूर्नामेंट के आयोजक कुणाल के साथ चीफ रेफ़री नलिन सोमानी , डिप्टी रेफ़री वीरेन्द्र राणा, नीरज सिंह ,  मृणाल मण्डल और पवन शर्मा आदि मौजूद रहे। आज सभी टीमें सेमी फाइनल एवं फाइनल मुक़ाबले में प्रतिभागी बनी।


नतीजे इस प्रकार रहे :


13 साल से कम लड़कियों की टीम के मुक़ाबले में फाइनल में जीद ने गुरुग्राम की टीम को 3-1 से हराया. फ़रीदाबाद व रोहतक तृतीय स्थान पर रहे ।

13 साल से कम लड़कों के टीम मुक़ाबले में फाइनल मुक़ाबले में फ़रीदाबाद ने गुरुग्राम को 3-0 से हराया . तृतीय स्थान पर हिसार और जिंद रहे .

15 साल से कम उम्र की लड़कियों की टीम के मुक़ाबले में फाइनल मुक़ाबले में जिंद ने सोनीपत को हराया . फ़रीदाबाद व गुरुग्राम
तृतीय स्थान पर रहे .

15 साल से कम लड़कों के टीम मुक़ाबले में फाइनल मुक़ाबले में गुरुग्राम ने फ़रीदाबाद को हराया .तृतीय स्थान पर रहे हिसार और रोहतक रहे .

17 साल से कम लड़कियों के टीम मुक़ाबले में  फाइनल में गुरुग्राम ने जीद को 3-2 से हराया. फ़रीदाबाद और हिसार तृतीय स्थान पर रहे .

17 साल से कम लड़कों के टीम मुक़ाबले में फाइनल में गुरुग्राम ने फ़रीदाबाद को 3-2 से हराया.  रोहतक और रिवाड़ी तृतीय स्थान पर रहे .

19 साल से कम लड़कियों के टीम मुक़ाबले में फाइनल में गुरुग्राम ने जीद की टीम को 3-0 से हराया। रोहतक और फ़रीदाबाद तृतीय स्थान पर रहे .

19 साल से कम लड़कों के टीम मुक़ाबले में फाइनल में गुरुग्राम ने फतेहाबाद की टीम 3-1 से हराया। रोहतक और फ़रीदाबाद तृतीय स्थान पर रहे.

देर रात तक महिला टीम फाइनल में रोहतक का मुक़ाबला गुड़गाँव से चल रहा है। तृतीय स्थान पर रहे जिंद और फ़रीदाबाद

पुरुष वर्ग फाइनल में रोहतक का मुक़ाबला गुरुग्राम से चल रहा है. तृतीय स्थान पर रहे फतेहाबाद और जिंद।

पुरस्कार वितरण समारोह में सभी खिलाड़ियों को धनराशि मेडल के साथ रनिंग ट्रॉफी देकर पुरुस्तृत किया कुल 2 लाख की धनराशि वितरित की गई. 

इस मौक़े पर हरियाणा टेबल टेनिस एसोसिएशन के उप प्रधान कल्याण सिंह संधु एवं विकास सैनी कोषाध्यक्ष हरियाणा टेबल टेनिस एसोसिएशन के साथ टूर्नामेंट के आयोजक कुणाल के साथ चीफ रेफ़री नलिन सोमानी डिप्टी रेफ़री वीरेन्द्र राणा नीरज सिंह मृणाल मण्डल श्री पवन शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page