पांच अक्तूबर को बूथ पर वोट डालने जाए मतदाता : एडीसी

Font Size

ऑटो वाहनों पर मतदाता जागरूकता के स्टिकर लगाने की शुरुआत की एडीसी ने

गुरुग्राम, 16 सितंबर।    एडीसी हितेश कुमार मीणा ने कहा है कि पांच अक्तूबर को मतदान के दिन विधानसभा की वोटर लिस्ट में शामिल सभी नागरिक अपने पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए अवश्य पहुंचे। मतदान का समय सुबह सात बजे से शाम को छह बजे तक का रहेगा।
शहर के ऑटो रिक्शा वाहनों पर मतदाता जागरूकता के स्टिकर लगाते हुए एडीसी ने आज यह बात कही। उन्होंने ऑटो रिक्शा चालकों को संदेश दिया कि वे भी उनके वाहनों में सफर करने वाले यात्रियों को मतदान के लिए प्रेरित करें और स्वयं भी वोट डालने के लिए 5 अक्तूबर को बूथ पर जाएं।

उन्होंने कहा कि डीसी निशांत कुमार यादव के मार्गदर्शन में गुरुग्राम जिला के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत हाई राइज सोसायटी से लेकर कच्ची झोपड़ी में रहने वाले मतदाताओं को बताया जा रहा है कि उनका एक-एक वोट विधानसभा चुनाव के लिए कितना मूल्यवान है।

एडीसी हितेश कुमार मीणा ने बताया कि जिला सचिवालय और विकास सदन परिसर में मतदाता जागरूकता के लिए आकर्षक स्टैंडीज लगाई गई हैं। इन स्टिकर व स्टैंडीज में बताया गया है कि मतदाता को चुनाव के बारे में कोई पूछताछ करनी है तो वह निर्वाचन विभाग के टोल फ्री नंबर 1950 को डायल कर सकता है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं को इस बार अधिक से अधिक संख्या में मतदान करना चाहिए, जिससे कि महिलाओं के मत प्रतिशत योगदान का नया रिकॉर्ड बन सके। इसी प्रकार नौजवान लड़के-लड़कियां भी अपने मताधिकार का प्रयोग करें। इस अवसर पर सीएसआर ट्रस्ट के एडिशनल सीईओ गौरव सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page