पुलिस स्टेशन सेक्टर 5 में नशा मुक्ति जागरूकता अभियान और पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन

Font Size

-एसएचओ कुलदीप ने लोगों ने दिलाई नशा मुक्ति की शपथ 

-आर. डब्लूए सेक्टर 3,5 एवं 6 के सहयोग से किया गया पौधारोपण 

गुरुग्राम : पुलिस स्टेशन सेक्टर 5 में आर. डब्लूए सेक्टर 3,5 एवं 6 के सहयोग से नशा मुक्ति जागरूकता अभियान के तहत सेक्टरवासियों  ने इस दुर्गुण से तौबा करने की शपथ ली. सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन के एसएचओ कुलदीप ने लोगों को नशे से दूर रहने को प्रेरित किया. उन्होंने  इस अवसर पर मोजूद सभी रेजिडेंट्स के साथ पौधारोपण किया और सभी का धन्यवाद किया।

दिनेश वशिष्ठ प्रेजिडेंट आर. डब्लूए सेक्टर 3,5 एवं  6 ने इस विशेष अभियान के लिए पुलिस विभाग की सराहना की. उन्होंने कहा कि नशा मुक्ति के साथ पौधा रोपण कर वातावरण को शुद्ध बनाने का भी अभियान चलाना जनहित को सर्वोपरि मानने का बेहतरीन उदहारण प्रस्तुत किया गया. उन्होंने एसएचओ सेक्टर 5 का धन्यवाद किया. उनके सहयोग से पुलिस स्टेशन के साथ लगती जगह को साफ करवाया गया और नई व साफ मिट्टी डलवाई गई जहाँ आज पौधारोपण अभियान चलाया गया. दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि इससे पहले इस जगह पर बहुत गंदगी पड़ी रहती थी . आस पास के लोगों को अंधेरे में यहां पास से गुजरना मुश्किल होता था ।

के. सी. शर्मा ने कहा कि पुलिस विभाग को पुलिस स्टेशन के पीछे पार्क विकसित करवाना चाहिए जिससे विभाग के लोग भी और रेजिडेंट इसमें बैठकर योग कर सकें . इस खाली मैदान में और भी पौधे लगाये जा सकते हैं ।

नशा मुक्ति व पौधारोपण अभियान में सुरेश कुमार एडिशनल एस. अच. ओ. एस. पी. शर्मा, पुष्कर राज शर्मा, प्रेम दत्त भारद्वाज, जयदेव गुलिया, केसर सिंह खटाना, देवकी तनेजा, दिनेश कुमार हेड कांस्टेबल, संदीप हेड कांस्टेबल, विकास छोटा मुंसी व काफी संख्या में रेजिडेंट्स व विभाग के सदस्य शामिल हुए।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page