पूजा और करण ने जीती राष्ट्रीय मीडिया फैस्ट में न्यूज रिपोर्टिंग प्रतियोगिता, विकास की फोटोग्राफी रही सर्वश्रेष्ठ

Font Size

गुरुग्राम, 12 मार्च। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 के जनसंचार विभाग के विद्यार्थियों ने आर्य कॉलेज पानीपत में आयोजित राष्ट्रीय मीडिया उत्सव में न्यूज रिपोर्टिंग और फोटोग्राफी में प्रथम पुरस्कार जीतकर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है। पूजा कार्की ने रिपोर्टर के तौर पर और करण ने कैमरामैन के रूप में न्यूज रिपोर्टिंग में सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन किया। वहीं बीएजेएमसी प्रथम वर्ष के विद्यार्थी विकास कुमार ने फोटोग्राफी में सबसे शानदार प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में लव कुमार ने लेआउट डिजाईनिंग, तरूणा ने आर जे हंट, निधि ने कैप्शन लेखन तथा वरूण ने शार्ट फिल्म प्रतियोगित में भाग लिया तथा बढ़िया प्रदर्शन किया।

महाविद्यालय की प्राचार्या मधु अरोड़ा ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें अपने विद्यार्थियों पर गर्व है जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर महाविद्यालय की गरिमा को उज्ज्वल किया है। उन्होंने विद्यार्थियों को भविष्य में इसी प्रकार मेहनत करने और शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर जनसंचार विभाग के प्राध्यापक डॉ सुरेंद्र कुमार ने विद्यार्थियों की जीत पर उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी पुरस्कार हासिल नहीं कर सके वह भविष्य में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर डॉ मीनाक्षी दलाल, डॉ मीनू शर्मा, डॉ ललिता गॉड, डॉ संजय कात्याल, डॉ राजेश, डॉ हरीश कुमार, डॉ प्रदीप, रवि श्योराण, डॉ मुकेश, श्रीमती रीना, विकास बंसल सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों एवं स्टाफ सदस्यों ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

You cannot copy content of this page