हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो को आज फिर मिली सफलता : नूंह में हेड कांस्टेबल 50 हज़ार रु लेते गिरफ्तार

Font Size
  • जिला नूह के रोजकामेव पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल हरकेश को 50 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार
  • एफआईआर में से आरोपियों के नाम निकालने की एवज में की थी रिश्वत की मांग

चंडीगढ़ 15 जनवरी। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज जिला नूह के रोजकामेव पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल हरकेश को 50000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। हरकेश द्वारा एफआईआर में से आरोपियों के नाम निकालने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो की टीम को शिकायत प्राप्त हुई थी कि रोजकामेव पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल हरकेश द्वारा थाने में दर्ज एफआईआर में से आरोपियों के नाम निकालने की एवज में 50 हज़ार रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही है। इसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो गुरुग्राम की टीम द्वारा आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई गई और आरोपी हरकेश को 50 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष ढंग से की गई। आरोपी हरकेश के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो फ़रीदाबाद पुलिस द्वारा गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो थाने में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है।

You cannot copy content of this page