एमसीजी कमिश्नर के आदेश पर सेक्टर 5 में सफाई अभियान तेज

Font Size

गुरुग्राम। शहर के सेक्टर 5 में सफाई अभियान तेज कर दिया गया। दिनेश वशिष्ठ एक्स प्रेजिडेंट आर. डब्लूए सेक्टर 3 , 5 और 6 ने बताया कि डॉक्टर नरहरि बांगड़ कमिश्नर एम. सी. जी. के आदेश पर उनके सेक्टर 5 में सफाई अभियान शुरू किया गया है। यह विशेष अभियान सेक्टर 3, 5 और 6 में चलाई जा रही है जिनमें सफाई कर्मचारियों के न आने की वजह से चारों तरफ गन्दगी फैली हुई थी। उन्होंने उम्मीद जताई कि सेक्टर को साफ़ सुथरा होने में थोड़ा समय लगेगा ।

दिनेश वशिष्ठ के अनुसार हरीश शर्मा सैनिटेशन इंस्पेक्टर के सहयोग से ग्रीन बेल्ट पर कूड़ा ना डालने का बैनर लगाया गया। आस पास के लोगों और राहगीरों से अपील की गई कि वो सेक्टर के खाली प्लांटो व ग्रीन बेल्ट जहाँ पेड पौधे लगे हुए हैं कूड़ा ना डालें । उन्होंने कहा कि अगर कोई कूडा डालता पाया गया तो उस पर 1000 रुपये का जुर्माना और कानूनी कारवाई भी की जाएगी।

राजीव कुमार एक्सपर्ट सैनिटेशन एम. सी. जी. ने आज एमसीजी कमिश्नर, डॉ बांगड़ के आदेश पर सेक्टर की सफाई व्यवस्था का दौरा किया और सफाई कार्य का जायजा लिया। उन्होंने भी लोगों से खुले में कूड़ा न डालने की अपील की। सेक्टर 3, 5 और 6 में सफाई कर्मचारियों के सुपरवाइजर मंजू काँगड़ा व विकास कुमार ने भी आस्वस्त किया की अब सेक्टर 3 , 5 और 6 की सफाई नियमित होगी।

You cannot copy content of this page