ऑनलाईन ऐप पर दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाया और निर्वस्त्र कर मारपीट की, पैसे ट्रान्सफर करवाए : दूसरा आरोपी भी पकड़ा गया

Font Size

गुरुग्राम , 12 दिसंबर : गुरुग्राम पुलिस ने ऑनलाईन ऐप पर दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर निर्वस्त्र करने व मारपीट कर रुपए ट्रांसफर करवाने के मामले में संलिप्त दूसरे आरोपी को भी काबू कर लिया है.  प्रताप नगर, दिल्ली से इस दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया गया जबकि इससे पूर्व एक आरोपी पकड़ा गया था .

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि गत 12.10.2023 को एक व्यक्ति ने थाना डीएलएफ फेस-3, गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया था कि इसकी ऑनलाईन ऐप के माध्यम से एक व्यक्ति के साथ बातचीत हुई थी। 11.10.2023 को यह उस व्यक्ति (जिसे यह ऑनलाईन ऐप के माध्यम से मिला था) से मिलने यू ब्लॉक डीएलएफ फेज-3, गुरुग्राम में उसके किराए के मकान पर गया.  उसी समय वहां पर तीन लड़के और आ गए। उन लड़कों ने इसे पकड़कर इसको निवस्त्र कर दिया तथा इसको डरा धमकाकर यूपीआई व नेट बैंकिंग का पासवर्ड पता कर इसके खाते से रुपए ट्रांसफर कर लिए। इस शिकायत के आधार पर थाना डीएलएफ फेज-3, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा सिकंदरपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उपरोक्त मामले में शामिल 01 और आरोपी को पहले गिरफ्तार किया जबकि दूसरे आरोपी को कल यानी गत 11.12.2023 को प्रताप नगर, दिल्ली से काबू करने में सफलता हासिल की   किया। आरोपी की पहचान किशोर निवासी प्रताप नगर साबोली, दिल्ली के रूप में हुई है। उपरोक्त अभियोग में 01 आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

आगामी पूछताछ व बरामदगी के लिए आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। मामले की जांच जारी है .

You cannot copy content of this page