अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के जिला स्तरीय कार्यक्रम की फाइनल रिहर्सल 19 को : डीसी

Font Size

– सोमवार की सुबह छ: बजे ताऊ देवीलाल स्टेडियम से बख्तावर चौक तक होगी योग मैराथन

– लग-अलग स्थानों पर खण्ड स्तरीय योगाभ्यास प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी

गुरुग्राम, 18 जून। आजादी के अमृत महोत्सव श्रृंखला के तहत आगामी 9वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के जिला स्तरीय कार्यक्रम की फाइनल रिहर्सल सोमवार 19 जून को ताऊ देवीलाल स्टेडियम में होगी। फाइनल रिहर्सल से पहले ताऊ देवीलाल स्टेडियम से बख्तावर चौक तक योग मैराथन भी आयोजित होगी। वहीं सोमवार की सुबह रिहर्सल के उपरांत जिला में अलग-अलग स्थानों पर खण्ड स्तरीय योगाभ्यास प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी।

डीसी निशांत कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को लेकर व्यापक तैयारी की जा रही है। जिला की विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाएं भी इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन का सहयोग कर रही है। उन्होंने बताया कि 19 जून सोमवार की सुबह सात बजे ताऊ देवी लाल स्टेडियम में जिला स्तरीय समारोह की फाइनल रिहर्सल की जाएगी तथा सुबह छ: बजे स्टेडियम से बख्तावर चौक तक मैराथन दौड़ का भी आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने खण्ड स्तर पर आयोजित होने वाली योगाभ्यास प्रतियोगिताओं की जानकारी देते हुए बताया कि 19 जून सोमवार को जिला के सभी खण्डों में योगाभ्यास प्रतियोगिता आयोजित की जाएंगी। गुरुग्राम खण्ड के लिए ताऊ देवीलाल स्टेडियम स्थित कबड्डी ग्राउंड में प्रतियोगिता का आयोजन होगा। प्रतियोगिता में भागीदारी के लिए प्रात: आठ बजे से 10 बजे तक प्रतिभागियों का पंजीकरण किया जाएगा और दस बजे से प्रतियोगिता आरंभ होगी।

You cannot copy content of this page