गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्टोरेन्ट/बार/क्लबों में अवैध रूप से हुक्का बार चलाने वालों के खिलाफ सर्च ऑपेरशन

Font Size

गुरुग्राम: 27 अप्रैल :  गुरुग्राम पुलिस की टीम ने रेस्टोरेन्ट/बार/क्लबो में अवैध रूप से हुक्का बार चलाने वालों के खिलाफ सर्च ऑपेरशन चलाकर की छापेमारी की ।   पुलिस ने 17 रेस्टोरेन्ट/बार/क्लबो पर रेड करके प्रतिबंधित मेडिसिन, हुक्का, तंबाकू, गांजा इत्यादि मादक पदार्थ बरामद किया .

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ने बताया कि बीती  रात दिनांक 26/27.04.2023 को सैक्टर-29, गुरुग्राम के एरिया में स्थित क्लबों/पब/बार/रेस्टोरेंट्स पर रेड़ की गई। इस रेड के दौरान कुछ क्लबों/पब/बार/रेस्टोरेंट्स में अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार आदि को पकड़ा गया।

बिग बॉयज लाउंज के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई, 02 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया और निकोटीन, हुक्का युक्त तंबाकू और स्वाद वाले सामान बरामद किए गए। इसी तरह बीयर मंत्रालय (एमओबी), लॉस्ट लेमन क्लब, 21 शॉट क्लब परिसर से हुक्का और संदिग्ध सामग्री/सामान बरामद किया गया और सामग्री एफएसएल को भेजी जाएगी और इन क्लबों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार संजीव कुमार एसीपी, विकास कौशिक एसीपी, डाॅ. कविता एसीपी, अमनदीप चौहान ड्रग्स कंट्रोलर ऑफिसर व गुरूग्राम पुलिस की यूनिटों के पुलिसकर्मियों की संयुक्त/विशेष रेडिंग पुलिस टीमें इस अभियान में शामिल थी।

You cannot copy content of this page