दिल्ली के कंझावला में मृत युवती अंजलि की दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा

Font Size

Delhi: दिल्ली के कंझावला में युवती अंजलि के की मौत को लेकर नई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. हादसे के वक्त मृतका अंजलि के साथ स्कूटी पर उसकी दोस्त निधि भी मौजूद थी, जो बच गई थी. अब उसकी दोस्त ने खुलासा किया है कि उस रात हादसे से पहले एक और हादसा होने वाला था, जो अंजलि खुद ही करने जा रही थी.

मंगलवार (3 जनवरी) को होटल के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद निधि सामने आई और उसने घटना को लेकर पूरी जानकारी दी. उसने बताया कि अंजलि नशे में थी और उसने अंजलि को गाड़ी चलाने से रोका भी लेकिन वह नहीं मानी. निधि ने यह भी बताया कि अंजलि का एक बॉयफ्रेंड भी था, उस रात वह होटल आया भी था. निधि ने बताया कि इस दौरान अंजलि का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा भी हुआ था.

मिडिया से बातचीत में निधि ने बताया कि वह 31 दिसंबर की रात लगभग 8 बजे अंजलि के साथ होटल गई थी. निधि के मुताबिक, होटल में अंजलि के दोस्त आए थे, जिनमें उसका बॉयफ्रेंड भी था, जबकि अंजलि के सिवा उसका कोई दोस्त वहां मौजूद नहीं था. उसने बताया कि होटल में अंजलि का अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हो गया था. बातचीत में निधि ने कहा कि वह उस दौरान कमरे में नहीं थी.

निधि ने बताया कि अंजलि का बॉयफ्रेंड उसे छोड़ रहा था, जिसे लेकर वह बहुत गुस्से में थी. जब वह वापस आई तो अंजलि ने उससे वहां से चलने को कहा, जिस पर वह अंजलि के साथ बाहर आ गई. उसके मुताबिक घटना के वक्त अंजलि बहुत ज्यादा नशे में थी. निधि ने अंजलि से गाड़ी न चलाने को भी कहा लेकिन वह नहीं मानी.

निधि ने बताया कि बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद अंजलि बहुत गुस्से में थी. उन दोनों के आगे ट्रक जा रहा था, जिसमें अंजलि अपनी स्कूटी लड़ाने जा रही थी. निधि ने बताया कि अंजलि बोल रही थी, ”मेरा बॉयफ्रेंड कैसे मुझे छोड़ सकता है, मैं शादी करूंगी.” यह कहते हुए उसने स्कूटी ट्रक की तरफ बढ़ा दी. निधि ने पीछे से ब्रेक लगाकर स्कूटी रोकी. उसके बाद निधि ने स्कूटी रोककर कहा, ”अगर स्कूटी ठीक से चलाओगी तो ही बैठोगी. फिर मैं उसके साथ बैठी और थोड़ी ही दूर जाने पर सामने से स्कूटी में कार ने टक्कर मार दी.”

कार से टक्कर के बाद निधि साइड में जा गिरी जबकि अंजलि कार के नीचे आ गई. निधि के मुताबिक, कार सवार युवकों को पता था कि लड़की कार के नीचे आ गई है, फिर भी वे नहीं रुके. उन्होंने कार एक बार पीछे की और फिर आगे लेकर चले गए. कार के नीचे फंसी अंजलि चिल्ला रही थी लेकिन कार नहीं रुकी.

उसने मिडिया को बताया कि हादसे के बाद वह होपलेस हो गई थी. डर था कि सब उसे ही घटना के लिए गलत ठहराएंगे. इस डर से वह पैदल ही घर गई और अपनी मां को घटना के बारे में बताया .

दूसरी तरफ मृतका अंजलि के परिवार वालों ने भी उसकी मौत को लेकर बड़ा दावा किया है. परिजनों का कहना है कि अंजलि का ब्रेन नहीं मिला है. परिवार का कहना है कि अंजलि की हत्या की गई है. परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि अंजलि ने शराब नहीं पी रखी थी.

%d bloggers like this: