श्रद्धा हत्याकांड में माइटोकॉन्ड्रियल DNA रिपोर्ट आ गई

Font Size

Delhi: दिल्ली के बहु चर्चित श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी सुलझती दिख रही है . इस मामले में माइटोकॉन्ड्रियल DNA रिपोर्ट में श्रद्धा वॉकर के साथ बाल और हड्डी के सैंपल मैच होने की पुष्टि हुई है. स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने आज बताया कि दिल्ली पुलिस को सेंटर फॉर DNA फिंगरप्रिंटिंग एंड डायग्नोस्टिक्स से रिपोर्ट मिल गई है. उन्होंने कहा कि अब पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.
आप को बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस में जो बाल और हड्डियां मिली थीं उन्हें डीएनए माइटोकॉन्ड्रियल एग्जामिनेशन के लिए हैदराबाद लैब में भेजा गया था. दिल्ली पुलिस के अनुसार रिपोर्ट आज मिल गई है. उल्लेखनीय है कि आफताब पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने और फिर उसके शरीर के 36 टुकड़े करने का आरोप है. इस मामले में लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.
आरोप है कि उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को दिल्ली और गुरुग्राम के जंगलों में फेंकने से पहले फ्रिज में रख दिया था. श्रद्धा वॉकर और आफताब पूनावाला मुंबई से बीते साल मई के महीने में दिल्ली में शिफ्ट हुए थे. दोनों ने दिल्ली के महरौली इलाके में एक मकान किराए पर लिया था.
पुलिस के अनुसार, दिल्ली आने के तीन दिन बाद ही दोनों का शादी की बात और घर खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था. इस दौरान आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी. आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके 36 टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रखा था. वह हर रोज रात को इन टुकड़ों को जंगल में फेंकने जाता था.

%d bloggers like this: