देश में पांच राज्यों में 60 जगहों पर NIA की ओर से छापेमारी

Font Size

नई दिल्ली : देश में आज पांच राज्यों में 60 अलग-अलग जगहों पर NIA की ओर से छापेमारी की गई . यह छापेमारी गैंगस्टर से आतंकी कनेक्शन के मामले में कि गई है.  बताया जाता है कि ये गिरोह देश और विदेश के साथ-साथ भारतीय जेलों में सक्रिय है. हाल ही में एनआईए के शीर्ष अधिकारियों ने इस मामले को लेकर हरियाणा और पंजाब पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की थी. गोल्डी बरार सहित कई गैंगस्टर्स विदेशों से सक्रिय हैं.

हरियाणा के यमुनानगर में गैंगस्टर काला राणा के घर पर भी एनआईए की टीम पहुंची . राणा के घर के बाहर भारी पुलिसबल तैनात थी और उनके मां-पिता से पूछताछ कि गई है. मजीठा रोड पर गैंगस्टर शुभम के घर भी एनआईए की रेड पड़ी है. एनआईए की टीम ने उनके घर की तलाशी ली . वहीं पंजाब के मुक्तसर में गोल्डी बरार के घर पर और गुरदासपुर में जग्गू भगवानपुरिया के घर पर की गई है. दोनों ही सिद्धू मूसेवाला केस में आरोपी हैं.

सूत्रों का कहना है कि पंजाब में गैंगवार को लेकर केंद्र ने पिछले दो महीने में पंजाब पुलिस को कई अलर्ट भेजे हैं. कई आतंकी मामलों की जांच में गैंगस्टरों और आतंकियों के बीच साठगांठ का खुलासा हुआ है. कई गैंगस्टर तो सलाखों के पीछे से भी ऑपरेट कर रहे हैं. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल कई गैंगस्टरों के खिलाफ यूएपीए लगाया था.

You cannot copy content of this page