दुनिया मनीष सिसोदिया के अच्छा शिक्षा मंत्री कहती है और केंद्र सरकार सीबीआई रेड डलवाती है : अरविन्द केजरीवाल

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज प्रेसवार्ता कर उनके साथी और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर डाले गए  सीबीआई के छापे को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार को षडयंत्र रचने का आरोप लगाया.  उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया देश ही दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री है लेकिन उनकी छवि खराब करने के लिए केंद्र सरकार ने सीबीआई के छापे डलवाए हैं वह भी उस दिन जब दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के सबसे प्रमुख अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स में उनके बारे में अछी खबर छपी है. इस अवसर पर उन्होंने दिल्ली व देश के लोगों से अपील की कि भारत को दुनिया का नम्बर वन देश बनाने के लिए सभी साथ आयें। इस मिशन से जुड़ने के लिए उन्होंने मो. न.  9510001000 जारी करते हुए सभी से इस पर मिस कॉल करने का आह्वान किया।

केजरीवाल ने कहा कि हमें देश के 130 करोड़ लोगों को जोड़ना है। उन्होंने कहा कि सभी भारतवासियों को बधाई क्योंकि आपके लिए आज एक बहुत अच्छी ख़बर है. दुनिया के सबसे शक्तिशाली और अमीर देश अमेरिका  USA के सबसे बड़े अख़बार न्यू यॉर्क टाइम्स  @nytimes
के प्रथम पेज Front Page में दिल्ली  Delhi के शिक्षा मॉडल  Education Model पर ख़बर छपी है . उन्होंने कहा कि अखबार ने कहा है कि  ▪️दिल्ली में शिक्षा क्रांति हो रही है , ▪️बच्चे Pvt School से निकल कर Govt में जा रहे हैं , ▪️बच्चे शानदार Career बना ग़रीबी दूर कर रहे हैं .

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि NYT के Front Page पर आने के लिए दुनिया के PM, President बेचैन रहते हैं. वहां मनीष सिसोदिया  Manish Sisodia की फोटो छपी है और खबर में दिल्ली के स्कूलों के बारे में लिखा गया है.  उन्होंने कहा कि एक तरह से मनीष सिसोदिया
@msisodia को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया गया है .

उन्होंने दवा किया कि उस अखबार में सालों बाद India की Positive Story छपी है. उसमें पिछले साल Corona से सबसे ज़्यादा मौत की Story तो छपी थी लेकिन सकारात्मक खबर नहीं छपती है.  उन्होंने कहा कि ब्रह्मांड की शक्तियां हमारे साथ हैं! परसो ही हमने एलान किया था कि 130 Cr भारतीयों को मिलकर भारत को No 1 बनाना है, और कल NYT में ये ख़बर छप गई.

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि सपना साकार होने की शुरुवात है—समय लगेगा, मेहनत लगेगी,  काम करेंगे और इन पार्टियों और नेताओं के भरोसे देश को नहीं छोड़ सकते.

उनहोंने कहा कि आज मनीष सिसोदिया @msisodia को दुनिया का Best Education Minister घोषित किया गया है लेकिन उनके घर CBI Raid मारने पहुंच गई। CBI को ऊपर से आदेश है इन्हें तंग करो। पहले भी कई Raid कर चुके, कुछ नहीं मिला। अभी भी कुछ नहीं मिलेगा। अड़चनें आएंगी, लेकिन काम नहीं रुकेगा।

You cannot copy content of this page