चीका पब चलाने वाले दिनेश केजरीवाल सरकार के लिए कैश वसूलने का काम करता था : प्रवेश वर्मा

Font Size

नई दिल्ली :  दिल्ली में भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आज प्रेसवार्ता कर दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार पर यह कहते हुए हमला बोला कि केजरीवाल एक सफल मुख्यमंत्री तो साबित नहीं हो पाए, पर सही भविष्यवाणी करने वाले एक सफल एस्ट्रोलॉजर ज़रूर साबित हो गए हैं. प्रवेश वर्मा ने आरोप लगाया कि चीका पब चलाने वाले दिनेश ही आबकारी नीति में किए गए भ्रष्टाचार का कैश वसूलने का काम करता था। उसके पब से ही मनीष सिसोदिया पैसों और सभी लेन-देन का काम करते थे.

भाजपा सांसद ने कहा कि जब से सीबीआई की जांच नई आबकारी नीति के खिलाफ शुरू हुई है तब से दिनेश अरोड़ा देश छोड़कर फरार है और साथ ही उसने इंस्टाग्राम पर जो मनीष सिसोदिया के साथ फोटो लगाई है वह भी डिलीट कर चुका है.

उन्होंने सवाल किया कि आखिर रात को चीका पब में मनीष सिसोदिया क्या करने जाते थे ? साथ ही सीबीआई की जांच जब शुरू हुई तो फोटो डिलीट करने की नौबत क्यों आ गई ?

चीका पब चलाने वाले दिनेश केजरीवाल सरकार के लिए कैश वसूलने का काम करता था : प्रवेश वर्मा

 

भाजपा सांसद ने कहा कि ईमानदारी की दुहाई देने वाले मनीष सिसोदिया @msisodiaने,  ▪️144 करोड़ रुपये शराब माफियाओं के माफ किए, ▪️शराब बोतलों की मूल्य दरें कम की , ▪️शराब माफियाओं के साथ मिली भगत कर करोड़ों रुपये का घोटाला किया और ▪️ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका दिया . उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के राजस्व में अचानक आई कमी इन्हीं सब का नतीजा है।

भाजपा सांसद ने दावा किया कि सीबीआई के पास शराब नीति में ली गई रिश्वत की पूरी जानकारी और प्रमाण है. कई लोगों ने इससे जुड़े साक्ष्य सीबीआई को मुहैया कराये हैं. जिस तरह सत्येन्द्र जैन की गिरफ्तारी हुई है उसी तरह मनीष सिसोदिया भी जल्दी ही सीबीआई की गिरफ्तर में होंगे.

You cannot copy content of this page