दादी प्रकाशमणि जी की 15 वीं पुण्यतिथि मनाई

Font Size

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: बुधवार को प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवा केंद्र जुरहरा में दादी प्रकाशमणि जी की 15 वीं पुण्यतिथि उज्जैन सेवा केंद्र से पधारी ब्रह्मकुमारी ज्योति बहन के मुख्य आतिथ्य में मनाई गई।

ब्रह्माकुमारी ज्योति बहन ने दादी प्रकाशमणि के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए कहा कि दादी जी हम सभी के लिए एक आदर्श थीं दादी जी ने छोटे-बड़े सभी का ध्यान रखा जिनका जीवन उच्च आदर्शो वाला रहा वहीं नदबई उप सेवा केंद्र से पधारी संतोष बहन ने बताया कि दादी जी ने सदैव लोगों को हां जी का पाठ पढाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही ब्रह्माकुमारी प्रीति बहन ने कहा कि दादी जी ने अपना संपूर्ण जीवन विश्व सेवा में समर्पित किया है.  वे एक दिव्यता की मूर्ति थीं तथा सदैव निमित्त व निर्मल बन कर अपना जीवन व्यतीत किया।

दादी प्रकाशमणि जी की 15 वीं पुण्यतिथि मनाई 2कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारी शिवानी बहन ने दादी जी का गीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में आए पहाड़ी खंडेलवाल समाज के अध्यक्ष मोनू पिपरिया ने भी दादी जी के चित्र पर पुष्प भेंटकर श्रद्धांजलि दी एवं गीता किन्नर आदि ने भी कार्यक्रम में दादी जी के जीवन चरित्र के बारे में अपने विचार रखे। इस अवसर पर ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवा केंद्र जुरहरा से जुड़े हुए महिला व पुरूष मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: