अनिता पराशर ने जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं का किया धन्यवाद

Font Size

निगम चुनाव में भारी समर्थन देने की सराहना 

 अनिता पराशर ने जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं का किया धन्यवाद 2फरीदाबाद : फरीदाबाद भाजपा महिला मोर्चा की जिला सचिव अनिता पाराशर ने नगर निगम चुनाव में नवनिर्वाचित पार्षदो को बहुमत से जीत हांसिल कराने पर सभी निवासियों को हार्दिक शुभ कामनाएं दी है.  उन्होंने विजयी हुये सभी 29 भाजपा प्रत्याशियो को जनता का दिल जीत कर पार्षद बनने पर बधाई दी . उन्होंने कहा है कि यह जीत देश व प्रदेश की सरकार के काम काज को देखते हुए लोगों की और से मिले अपार समर्थन के कारण मिली है. 
भाजपा नेता ने कहा कि  कहा कि 40 में से 29 सीट जीत भाजपा की झोली में दाल कर फ़रीदाबाद के जागरूक मतदाताओं ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व और भ्रष्टाचार मुक्त शासन एवं विकास की नीतियों में अपना विश्वास व्यक्त किया है। यह हमारे लिए बेहद उत्साहवर्धक है! फरीदाबाद के सभी मतदाताओ एवं कार्यकताओ को तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हुए अनिता  ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता देश में जन-जागृति फैलाकर समस्याओं के निवारण के लिए काम करते हैं| जिस तरह श्री मोदी के नेतृत्त्व में सरकार कार्य कर रही है, मुझे पूरा विश्वास है कि हम एकात्म मानव दर्शन के लक्ष्य को हासिल करने में सफल होंगे |
श्री मति पाराशर ने कहा कि फरीदाबाद का विकास कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के निर्देशन में तेजी से हो रहा है. पिछले दो वर्षों में ही फरीदाबाद का नक्शा बदलने लगा है. जितने काम इन दो सालों में हुए हैं इससे पहले कहबी नहीं हुए. चाहे मेट्रो हो या सड़क का निर्माण. ओद्योगिक क्षेत्रों का विकास साथ ही आवासीय सेक्टरों व कालोनियों की गलियों का निर्माण तेजी से हो रहे हैं. जन सुविधाओं की आपूर्ति सुदृढ़ की गयी है. अब सभी पार्षद व कार्यकर्ता मिल कर शहर स्वच्छ बनायेगे. अनिता पाराशर ने कहा कि सुरेन्दर सिह बब्ली ने भाजपा के उम्मीदवारों को जिताने में कोई कसर नही छोडी है, उनका भी योगदान सराहनीय रहा है.

You cannot copy content of this page