जीयू में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, 8  विद्यार्थियों को मिली नौकरी

Font Size

रजत ग्रोवर और पिंकी को सबसे अधिक 4.56 लाख सालाना पैकेज प्राप्त हुआ

जीयू द्वारा आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव रोजगार के क्षेत्र में उल्लेखनीय कदम : चयनित विद्यार्थी

प्लेसमेंट ड्राइव का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को उत्तम शिक्षा के साथ-साथ रोजगार से जोड़ना : प्रो. दिनेश कुमार

मंगलवार 28 जून को गुरुग्राम विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया . इस अवसर पर विवि. के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट समन्वयक ने बताया कि कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में देश की प्रसिद्ध कंपनिया दा मारर्कोम एवेन्यू, यूकैंजी कंपनी, एसीएस प्राइवेट लिमिटेड, जुकोल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड विवि. में  विद्यार्थियों  के चयन के लिए आयी . कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विवि. के एमबीए और एम.कॉम के विद्यार्थियों ने भाग लिया .

प्लेसमेंट ड्राइव में छात्रों के चयन के लिए आए कंपनियों के अधिकारियों द्वारा छात्रों का साक्षात्कार लिया गया l  विद्यार्थियों ने पूरे जोश,आत्मविश्वास के साथ अधिकारियों द्वारा पूछे गए प्रश्नो के उत्तर दिए, परिणामस्वरूप विवि. के 8 विद्यार्थियों का चयन किया गया . इसमें से नेहा और प्रकाश गर्ग का यूकैंजी कंपनी में , पूजन रावत का दा मारर्कोम एवेन्यू में, रजत ग्रोवर और पिंकी का एसीएस प्राइवेट लिमिटेड में, गुंजन,रितिका, साक्षी राय का जुकोल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में चयन हुआ .

सभी छात्रों को 2.4 लाख से 4.56 लाख सालाना पैकेज प्राप्त हुआ, सबसे अधिक रजत ग्रोवर और पिंकी को 4.56 सालाना पैकेज प्राप्त हुआ .  कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लेने वाले विवि. के छात्रों ने जीयू द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को रोजगार के क्षेत्र में उल्लेखनीय कदम बताया .  इस अवसर पर जीयू के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामना देते हुए कहा कि इस तरह के प्लेसमेंट ड्राइव का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को उत्तम शिक्षा के साथ-साथ रोजगार से जोड़ना है, जिससे कि वह विद्यार्थी स्वाबलंबी एवं आत्मनिर्भर बनकर विश्वविद्यालय का एवं समाज का नाम रोशन कर सकें .

You cannot copy content of this page