गाँव बाबुपुर के सरपंच को गोली मारने के मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम : जिला के गाँव बाबुपुर के सरपंच को जान से मारने की नियत से गोलियां मारने की वारदात को अंजाम देने के मामले में चौथे आरोपी को भी अपराध शाखा पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पीङित सरपंच के भतीजे के पानी सप्लाई व बिल्डिंग कन्सट्रक्शन के काम में आरोपी को हिस्सेदार न रखने पर रन्जीश रखते हुए सरपंच को गोली मारने की वारदात को अन्जाम दिया गया था । अब तक इस मामले में मुख्य आरोपी सहित कुल 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चूका है. साथ ही वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई 01 स्कूटी, 01 मोटरसाईकिल, 01 देशी कट्टा, 01 पिस्टल व 03 जिन्दा कारतूस भी पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामदकिए गए थे ।

मामले की ख़ास बातें :

▪️दिनांक 26.02.2022 को थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना गाँव बाबुपुर के सरपंच योगेश यादव पुत्र रोशन लाल को कुछ बदमाशों ने गोली मार कर घायल कर दिया था।

▪️ इस मामले में आरोपी जसबीर व शक्ति उर्फ सोनू को दिनांक 27.03.2022 तथा फैजल को दिनांक 31.03.2022 को गिरफ्तार किया गया था, जिनके कब्जा से वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई 01 स्कूटी, 01 मोटरसाईकिल, 01 देशी कट्टा, 01 पिस्टल व 03 जिन्दा कारतूस पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद किए गए थे।

👁️‍🗨️इस मामले की वारदात को अंजाम देने वाले चौथे आरोपी को कल दिनांक 05.04.2022 को दौलताबाद चौक, गुरुग्राम से अपराध शाखा पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा काबू किया गया। आरोपी की पहचान मंगल पुत्र राजेन्द्र निवासी गाँव दौलताबाद, गुरुग्राम के रूप मे हुई।

👁️‍🗨️ आरोपी से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त मामले के सरगना/मास्टरमाइंड जसबीर व यह (आरोपी मंगल) दोनों आपस मे दोस्त हैं और ये दोनों ही उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता के काम में हिस्सेदार होना चाहते थे और आरोपी मंगल ने उपरोक्त अभियोग में पीड़ित सरपंच को गोली मारने की वारदात को अंजाम दिया था।

👁️‍🗨️ आरोपी को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page