अंकुश जैन रोहतक, युवा कांग्रेस हरियाणा के महासचिव बनाए गए

Font Size

भिवानी, 3 मार्च। भारतीय युवा कांग्रेस ने अंकुश जैन रोहतक को युवा कांग्रेस हरियाणा का महासचिव नियुक्त किया है। ज्ञात रहें कि अंकुश जैन गत् तीन बार से लगातार युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बनते रहे हैं और अब लगातार चौथी बार उनको पार्टी द्वारा ये जिम्मेदारी सौंपी गई है। पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा, युवाओं में अच्छी पकड़, संगठनात्मक कार्यों में उनके अनुभव को देखते हुए युवा कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व ने उन्हें इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को सौंपा है।

 

राजनीति के साथ-साथ अकुंश जैन अनेक समाजिक व धार्मिक संस्थाओं से भी जुड़ें है। वैश्य समाज के सबसे बड़ें संगठन अग्रवाल वैश्य समाज की युवा इकाई में भी वो निरंतर कई वर्षों तक समन्वयक रहे हैं। अपनी नियुक्ति पर अंकुश जैन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, सांसद दीपेन्द्र हुड्डा, युवा कांग्रेस हरियाणा अध्यक्ष दीव्यांशु बुद्धिराजा सहित तमाम कांग्रेस नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी से जोडऩे का भरोसा दिया है।

अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने भी युवा कांग्रेस का महासचिव बनने पर अंकुश जैन को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि अंकुश जैन के अनुभवों का निश्चित रूप से पार्टी को लाभ मिलेगा और समाज युवा भी ज्यादा से ज्यादा राजनीति से जुडऩे के लिए प्रेरित होगा। बुवानीवाला ने कहा कि अंकुश जैन को ये प्रतिनिधित्व देना समुच्चे समाज को मान देना है।

You cannot copy content of this page