ऑल इंडिया टूर्नामेंट बास्केटबाल में भिवानी की रिया ने दूसरा रैंक हासिल कर शानदार खेल का किया प्रदर्शन

Font Size

भिवानी, 3 मार्च। ऑल इंडिया टूर्नामेंट (बास्केटबाल) में भिवानी की रिया ने दूसरा रैंक प्राप्त कर जिले को गौरवांवित किया है। मुरथल में चल रहे इस टूर्नामेंट में रिया के शानदार खेल की बदौलत कुरूक्षेत्र यूनिवर्सिर्टी ने महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी चेन्नई को 62-59 के कड़ें मुकाबले में हरा दिया। शुरू से लेकर आखिरी तक दोनों टीमों के बीच कांटें की टक्कर रही, लेकिन रिया के दमदार खेल के चलते कुरूक्षेत्र यूनिवर्सिटी ने मैच अपने नाम किया।

ज्ञात रहें रिया तंवर आदर्श महिला महाविद्यालय में बतौर प्रशिक्षक छात्राओं को बास्केटबाल सिखा रही है। इससे पहले वो स्वयं महाविद्यालय की बॉस्केटबाल टीम का हिस्सा रही है। अपने खेल के दम पर रिया ने कई महाविद्यालय, विश्वविद्यालय से लेकर जिला व राष्ट्रीय स्तर पर बास्केटबॉल में भिवानी का नाम रोशन किया है। बास्केटबाल की अनेक उपलब्धियां उनके नाम है। ऑल इंडिया टूर्नामेंट (बास्केटबाल) में रिया की गौरवांवित करने वाली उपलब्धि पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए करते हुए रिया उनके पिता गोकल सिंह नम्बरदार व परिवारजनों को बधाईयां प्रेषित की है।

रिया की उपलब्धि पर आदर्श महिला महाविद्यालय प्रबंधन समिति के महासचिव अशोक बुवानीवाला ने अपनी बधाई प्रेषित की है। उन्होंने कहा कि रिया की उपलब्धि पर हम सबको गर्व है। उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में भी रिया इस प्रकार महाविद्यालय व भिवानी का नाम रोशन करती रहेगी।

You cannot copy content of this page