आमजन के कार्यों के प्रति लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त :  मंत्री जाहिदा खान

Font Size

भरतपुर, जुरहरा रेखचन्द्र भारद्वाज: शिक्षा राज्य मंत्री अपनी एक दिवसीय यात्रा पर रविवार को कामां पहुंची जहां उनके द्वारा अपने निवास पर जनता दरबार लगाकर आमजन की समस्याओं को सुना गया। मंत्री के कामां स्थित अपने निवास पर पहुंचने पर पुलिस कर्मियों द्वारा मंत्री जाहिदा खान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वहीं मंत्री जाहिदा खान के द्वारा आमजन की समस्याओं को सुनने के बाद सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

मिली जानकारी के अनुसार मंत्री जाहिदा खान के कामां पहुंचने पर पालिका अध्यक्ष गीता खंडेलवाल सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा उन्हें फूल मालाऐं पहनाकर एवं गुलदस्ता भेंट कर स्वागत व अभिनंदन किया गया।

जिसके बाद मंत्री जाहिदा खान अपने निवास पर पहुंची जहां उन्होंने आमजन की समस्याओं को सुनकर सबंधित विभागीय अधिकारियों को आमजन की समस्याओं के निस्तारण के दिशा-निर्देश दिए। मंत्री जाहिदा खान के जनता दरबार के दौरान कामां नगर पालिका अध्यक्ष गीता खंडेलवाल, उपखंड अधिकारी दिनेश कुमार शर्मा, डीएसपी प्रदीप यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी, जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान मंत्री जाहिदा खान द्वारा अधिकारियों की निर्देश देते हुए कहा कि आमजन अपने कार्यों के लिए लगातार कार्यालयों के चक्कर लगाते हैं और उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होता है जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि आमजन के कार्यों के प्रति जो अधिकारी-कर्मचारी लापरवाही दिखाते हैं ऐसे अधिकारी- कर्मचारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

You cannot copy content of this page