बेनी प्रशाद गौड़ हरियाणा प्रदेश के भाजपा विधि प्रकोष्ठ में स्थायी आमंत्रित सदस्य नियुक्त

Font Size

बेनी प्रशाद गौड़

बेनी प्रशाद गौड़गुरुग्राम :  बेनी प्रशाद गौड़ वरिष्ठ अधिवक्ता गुरुग्राम को हरियाणा प्रदेश के भाजपा विधि प्रकोष्ठ में स्थायी आमंत्रित सदस्य के तौर पर नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति के अवसर पर श्री गौड़ ने प्रदेश अध्यक्ष भाजपा  ओम प्रकाश धनखड़, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा  जी एल शर्मा  व भाजपा विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रणवीर ढाका का आभार व्यक्त किया व भरोषा दिलाया कि पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने जो उन पर भरोषा किया व इतनी बड़ी  जिम्मेदारी सौंपी है उसका निर्वाहन पूर्ण रूप से किया जाएगा।

गुरुग्राम ज़िला से श्री गौड़ प्रदेश की समिति में वकीलों का प्रतिनिधत्व करेंगे और पार्टी की विचारधारा व नीतियों को जन जन तक पहुँचाएँगे।

विदित है कि जी एल शर्मा की टीम में बी पी गौड़ उनके शुरू से ही विस्वास पात्र हैं.  यही कारण है की जी एल शर्मा ने श्री गौड़ को विधि प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति में नियुक्ति का अनुमोदन किया जिस पर प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व ने अपनी मुहर लगा दी।

श्री गौड़ की इस नियक्ति पर गुरुग्राम के वकीलों व ब्राह्मण समाज ने खुशी जाहिर की व भाजपा की भूरी भूरी प्रसंशा की है . लोगों ने कहा है कि एक कर्तव्यनिष्ठ वरिष्ठ अधिवक्ता को गरिमापूर्ण पद पर आसीन कर सराहनीय काम किया है. इससे निश्चय ही पार्टी को भी ताकत मिलेगी क्योंकि श्री गौड़ समाज की कई संस्थाओं से जुड़े हुए हैं।

इस अवसर पर गुरुग्राम के प्रतिश्ठित व्यापारी  राजेश बोहरा , भाजपा नेता पुरषोत्तम भारद्वाज, महिपाल शर्मा, युवा भाजपा नेता चंचल कौशिक, वरिष्ठ भाजपा नेता डी पी कौशिक , बने सिंह भारद्वाज, डी पी वशिष्ठ, डॉ सुरेश तिवारी व अन्य ने जी एल शर्मा व शीर्ष पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।

बेनी प्रशाद गौड़ बेनी प्रशाद गौड़ बेनी प्रशाद गौड़ बेनी प्रशाद गौड़ बेनी प्रशाद गौड़ 

You cannot copy content of this page