अग्रवाल वैश्य समाज के वार्षिक उत्सव एवं आमसभा की बैठक की सभी तैयारियां पूरी : केदारनाथ अग्रवाल

Font Size

अग्रवाल वैश्य समाज

अग्रवाल वैश्य समाज

अग्रवाल वैश्य समाज

फरीदाबाद। प्रदेश के वैश्य जनों का सबसे बड़ा संगठन अग्रवाल वैश्य समाज के वार्षिक उत्सव एवं आमसभा की बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है, ये आयोजन भव्य होने वाला है। ये बात अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश संगठन मंत्री केदारनाथ अग्रवाल ने समारोह स्थल की तैयारीयों का निरीक्षण करते हुए कही।

केदारनाथ अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल वैश्य समाज वैश्य एकता के साथ प्रदेशभर के वैश्य बंधुओं में एकता की अलख जगाए हुए है। पिछले 13वर्षों से संगठन वैश्य समाज को राजनीतिक और सामाजिक रूप से जागरूक कर रहा है, जिसका उदाहरण हमें समय-समय पर विभिन्न चुनावों के दौरान देखने को मिल रहा है।

कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए केदारनाथ अग्रवाल ने बताया कि 26 दिसम्बर को प्रात: 11 बजे, कुसुम गार्डन, नजदीक सैक्टर-3, तिगांव रोड़, बल्लभगढ़, जिला फरीदाबाद में होने वाले इस आयोजन में दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल बतौर मुख्यातिथि सम्मिलित होंगे।

इसके अलावा फरीदाबाद के विधायक नरेन्द्र गुप्ता कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे तथा दिल्ली से पूर्व सांसद जयप्रकाश अग्रवाल, राष्ट्रीय नवचेतना मंच के संयोजक विजय सोमाणी, पलवल के विधायक दीपक मंगला सहित अन्य वैश्य नेता बतौर विशिष्ट अतिथि सम्मिलित होंगे। केदारनाथ अग्रवाल ने बताया कि पिछले दो वर्षों के दौरान अपनी मेहनत, लग्र व जज्बे के साथ संगठन व समाज के लिए कार्य करने वाले वैश्य बंधुओं को वार्षिक उत्सव में सम्मानित किया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की अनुशंसा से सम्मानित होने वाले वैश्य बंधुओं के नाम की घोषणा करते हुए उन्होंने बताया कि दादरी से बलराम गुप्ता व फरीदाबाद से केदारनाथ अग्रवाल को वैश्य रत्न सम्मान से अलंकृत किया जाएगा। इसी तर्ज पर अम्बाला से अनीता सिंगला व सफीदों से सरोज गोयल को वैश्य गौरव तथा सिरसा से आकाश बंसल चाचाण को वैश्यश्री सम्मान से अलंकृत किया जाएगा।

निरीक्षण के दौरान लोकसभा अध्यक्ष प्रवीण गर्ग ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा से जुड़ी संगठन की प्रत्येक इकाईयां इस आयोजन को सफल बनाने के लिए पिछले एक महिने से दिन-रात मेहनत कर रही है। संगठन के पदाधिकारी इस समारोह को एक यादगार क्षण बनाना चाहते हैं। इसलिए उनके द्वारा किसी भी स्तर पर कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है।

क्षेत्र के वैश्य बंधुओं में इस आयोजन को लेकर अलग ही उत्साह है। उन्होंने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्य कर रहा है। इसलिए सभी विचारधाराओं के नेता केवल और केवल वैश्य एकजुटता का संदेश देने के लिए इस कार्यक्रम में अपना आतिथ्य प्रदान कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि वार्षिक उत्सव जीतना भव्य होगा उतना ही सादगीपूर्ण भी इसलिए समानता के संदेश के साथ किसी विशेष मंच को न लगाते हुए सबके बैठने की समान व्यवस्था की गई है। बल्लभगढ़ विधानसभा अध्यक्ष रमेश अग्रवाल ने बताया कि प्रदेशभर से आने वाले वैश्य बंधुओं को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो इसका भी विशेष प्रबंध किया गया है। जिसके लिए विशेष रूप से वालंटियर की एक अलग टीम भी बनाई गई है। श्री अग्रवाल ने बताया कि समारोह में कोरोना महामारी को देखते हुए सैनेटाईजेशन व सोशल डिस्टेंस जैसे कोविड प्रोटोकाल का भी पालन किया जाएगा।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: